लव जिहाद का शिकार हुई एक्ट्रेस! कहा- पति बना रहे इस्लाम कबूल करने के लिए दबाव, करते हैं मारपीट | Preity talreja alleged her husband for assault threats to convert in islam

लव जिहाद का शिकार हुई एक्ट्रेस! कहा- पति बना रहे इस्लाम कबूल करने के लिए दबाव, करते हैं मारपीट

लव जिहाद का शिकार हुई एक्ट्रेस! कहा- पति बना रहे इस्लाम कबूल करने के लिए दबाव, करते हैं मारपीट

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:43 am IST

मुंबईः धर्म परिवर्तन कर शादी करवाने या शादी के बाद धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाने वालों पर लगाम लगाने के लिए उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश सरकार ने नए कानून का निर्माण किया है। वहीं, दूसरी ओर कानून बनने के साथ ही ऐसे मामले लगातार सामने आने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला सिनेमा जगत से सामने आया है, जहां एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके पति ने अपना धर्म छिपाकर शादी की और अब धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा है। एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि धर्म परिवर्तन करने से मना करने पर पति ने उसके साथ मारपीट की है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी है।

Read More: पीएम किसान योजना, इन किसानों को भी जल्द मिलने लगेगा सालाना 6 हजार.. जानिए

दरअसल मामला टीवी अभिनेत्री प्रिती तलरेजा का है, जिन्होंने कल्याण थाने में अपने पति अभिजीत पेटकर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। मामले को लेकर प्रिती ने सोशल मीडिया पर घरेलू हिंसा को लेकर कई ट्वीट्स किए। वह पहले भी मुंबई पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची थीं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पीएमओ को टैग कर अपनी आपबीती कही। इस केस मे ताजा जानकारी ये है कि अब खड़कपाड़ा कल्याण पुलिस ने प्रिटी की शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Read More: सोने-चांदी की ज्वैलरी खरीदने पर कराना होगा पैन और आधार कार्ड आधारित KYC? जानिए क्या है पूरा माजरा

ये है पूरा मामला
तीन साल पहले प्रिती ने अभिजीत पेटकर से शादी की थी। अभिजीत पेशे से जिम के मालिक हैं। अपने सोशल मीडिया पोस्ट में प्रिती ने बताया कि अभिजीत मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखता है। दोनों की शादी मस्जिद में हुई थी। प्रिती ने धर्म परिवर्तन नहीं किया था लेकिन बाद में अभिजीत ने धर्म बदलने की बात कहकर उनसे मारपीट करने लगा। मुस्लिम लॉ के तहत उन्हें मैरिज सर्टिफिकेट नहीं दिया गया।

Read More: भाजपा विधायक भीमा मंडावी हत्याकांड का मामला, न्यायिक जांच आयोग के समक्ष 3 गवाहों के बयान दर्ज

एक ट्वीट में प्रिती ने लिखा कि उनके पति अभिजीत ने बताया है कि वह मुस्लिम है। उसके पास धर्म परिवर्तन के कोई कागज नहीं है। अपने डॉक्यूमेंट्स पर वह अपन नाम अभिजीत पेटकर ही लिखता है। वह उन्हें तीन साल से प्यार के नाम पर धोखा दे रहा है। बता दें कि प्रिती टीवी सीरियल कृष्णदासी में नजर आ चुकी हैं।

Read More: विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने देशवासियों को दी हिंदी दिवस पर बधाई, कहा- हिंदी हैं हम, वतन है हिन्दोस्तां हमारा