आईफा अवॉर्ड की तैयारी, 6 होटल के सारे कमरे बुक, 1 हजार से ज्यादा फिल्मी सितारें करेंगे शिरकत | Preparation for IIFA Award, one thousand rooms booked in 6 hotels

आईफा अवॉर्ड की तैयारी, 6 होटल के सारे कमरे बुक, 1 हजार से ज्यादा फिल्मी सितारें करेंगे शिरकत

आईफा अवॉर्ड की तैयारी, 6 होटल के सारे कमरे बुक, 1 हजार से ज्यादा फिल्मी सितारें करेंगे शिरकत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : February 25, 2020/4:18 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में पहली बार होने जा रहा फ़िल्मी सितारों का आईफा अवार्ड को लेकर तैयारियां जोरों पर है। 28 और 29 मार्च को इंदौर के डेली कॉलेज में होने जा रहे आईफा अवॉर्ड के लिए आयोजक कंपनी विजक्राफ्ट ने टिकट के साथ ही होटल की बुकिंग भी अब फाइनल कर दी है।

पढ़ें- 116 करोड़ के ई-टेंडरिंग घोटाले का सच आएगा सामने, तत्कालीन मुख्य सचि…

आईफा अवॉर्ड में शामिल होने के लिए एक हज़ार से ज़्यादा फिल्मी सितारों की आने की संभावना जताई जा रही है। इस अवार्ड में होटल इंडस्ट्री को सबसे ज़्यादा फायदा होने जा रहा है। होटल इंडस्ट्री ने बुकिंग का सिलसिला भी शुरू हो चुकी है। कलाकारों के रुकने के लिए शहर में 6 होटलों के लगभग एक हज़ार रूम बुक करा दिए गए हैं।

पढ़ें- नाकाम हुई ‘ऑनलाइन नक्शा योजना’, सर्वर में अटके सैकड़ों आवेदन, 5 महीने में 8 नक्शे ही हुए पास

विजक्राफ्ट की तरफ से होटल सयाजी, मैरियट, रेडिसन, एफोटेल, फेयरफील्ड और ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में कमरे बुक कराए गए हैं। होटल एसोसिएशन की उम्मीद है कि दो से तीन हज़ार रूम आसानी से बुक हो जाएंगे।  होटल सयाजी और एफोटेल में 314 कमरे, मेरियट और फेयरफील्ड में 318 कमरे,रैडिसन में 200 और ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में 104 कमरे बुक कराए गए हैं।

पढ़ें- अवैध वसूली कर रही नकली महिला आरक्षक गिरफ्तार, इस तरह ठगा महिलाओं को

मुख्य आयोजन डेली कॉलेज के हनुमंत ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर होगा, आईफा समारोह के लिए दो दिन शाम 5 बजे से इंदौर का बीआरटीएस बंद रखा जाएगा,इस कॉरिडोर में ही फिल्मी सितारे शहर देखने निकलेंगे और यही वजह है की होटल की बुकिंग मुख्य आयोजन के पास ही की गयी है। साथ ही कोशिश की जा रही है कि इस दौरान राजवाड़ा और क्षत्रियों पर हेरिटेज वॉक का आयोजन भी करें,जिससे प्रदेश के संस्कृति के प्रचार-प्रसार के साथ ही लोक नृत्य की प्रस्तुति की तैयारी की जा रही है।