राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप नें की देशवासियों को एकजुट रहने की अपील

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 06 Nov 2017 12:46 PM, Updated On 06 Nov 2017 12:46 PM

वाशिंगटन:  अमेरिका के टेक्सास चर्च में हुई गोलीबारी की राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप नें निंदा करते हुए देशवासियों से इस दुख की घड़ी में एकजुट रहने की अपील की है। गौरतलब है कि ट्रंप अपने 12 दिन की एशिया यात्रा के दौरान अभी जापान में हैं  और टेक्सास अधिकारियों के साथ संपर्क में हैं.

ट्रंप ने कहा, यह भयावह और दुष्ट कृत्य उस समय हुआ जब पीड़ित और उनका परिवार प्रार्थना के लिए पवित्र स्थल पर था। हम उस दर्द एवं दुख को शब्दों में बयां नहीं कर सकते, जिसे हम महसूस कर रहे हैं और न ही उन लोगों की पीड़ा का अंदाजा लगा सकते हैं, जिन्होंने अपनों को खोया है।  ट्रंप ने कहा, ऐसे दुखद समय में, अमेरिकी वे करेंगे, जिसे वे बखूबी तरीके से करते हैं..हम एकजुट होंगे। एक दूसरे का हाथ थामेंगे और आंसुओं एवं दुख के बीच हम मजबूती से खड़े हैं.
बताया आतंकी हमला
ग्रामीण टेक्सास में सदरलैंड स्प्रिंग्स स्थित फस्र्ट बैपटिस्ट चर्च में कल एक बंदूकधारी ने रविवार को प्रार्थना के लिए आए लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चला दी थी। बंदूकधारी बैलेस्टिक वेस्ट पहन और हाथ में सेना में इस्तेमाल किए जाने वाली एक राइफल लिए पहुंचा था।  टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने 26 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। अधिकारियों ने इसे आतंकी घटना नहीं बताया है.

Web Title : President Donald Trump urges countrymen to remain united

जरूर देखिये