फीस जमा नहीं करने पर परीक्षा कक्ष जाने से रोका, SDM के दखल के बाद मिला प्रवेश | Prevented from going to the examination room Found after the intervention of SDM

फीस जमा नहीं करने पर परीक्षा कक्ष जाने से रोका, SDM के दखल के बाद मिला प्रवेश

फीस जमा नहीं करने पर परीक्षा कक्ष जाने से रोका, SDM के दखल के बाद मिला प्रवेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : March 25, 2019/3:39 pm IST

रायगढ़ । जिले के खरसिया में फीस जमा नहीं करने पर एक स्कूल प्रबंधन ने दर्जन भर से अधिक बच्चों को परीक्षा कक्ष में प्रवेश से ही वंचित कर दिया। हालांकि जब पैरेन्ट्स और स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने एसडीएम और बीईओ को इसकी शिकायत की, प्रशासनिक हस्तक्षेप के बाद बच्चों को परीक्षा में बैठने दिया गया।

ये भी पढ़ें- DKS अस्पताल में घोटाले की जांच में आई तेजी, शुरू हुई दस्तावेजों की …

मामला खरसिया के सरस्वती शिशु मंदिर का है। दरअसल शिशु मंदिर में होम एग्जाम चल रहे हैं जिसके तहत प्राइमरी और मिडिल की परीक्षाएं आयोजित की जा रही हैं। सोमवार को इसी दौरान तकरीबन 14 बच्चो को प्रबंधन ने परीक्षा कक्ष में प्रवेश से रोक दिया। बच्चों ने जब कारण पूछा तो उन्हें बताया गया कि उनकी फीस जमा नहीं हुई है। तकरीबन आधे घंटे तक बच्चे परीक्षाकक्ष में जाने के लिए इंतजार करते रहे।

ये भी पढ़ें- PUBG खेलते हुआ प्यार, मंगेतर को छोड़ गेम पार्टनर से युवती ने रचाई श…

इस बीच पैरेन्टस को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने हंगामा शुरु कर दिया। इसी दौरान कुछ पैरेन्ट्स ने एसडीएम को इसकी शिकायत की जिसके बाद एसडीएम के निर्देश पर बच्चों को परीक्षा में बैठाया गया और उन्हें अतिरिक्त समय भी दिया गया। मामले में प्राचार्य का कहना है कि उन्होंने सिर्फ शिक्षकों को मौखिक आदेश दिया था कि जिन बच्चों की फीस जमा नही है उन्हें परीक्षा में न बैठने दिया जाए हालांकि बाद में बच्चों को बैठने दे दिया गया है। इधर मामले में एसडीएम ने स्कूल प्रबंधन को नोटिस जारी किया है।