जब आस्था अपरंपार हो.. मां दुर्गा का आशीर्वाद हो ..तो पूरा देश बंगालमय हो जाता है- प्रधानमंत्री मोदी | Prime Minister Modi gave statement on Durga Puja of Bengal

जब आस्था अपरंपार हो.. मां दुर्गा का आशीर्वाद हो ..तो पूरा देश बंगालमय हो जाता है- प्रधानमंत्री मोदी

जब आस्था अपरंपार हो.. मां दुर्गा का आशीर्वाद हो ..तो पूरा देश बंगालमय हो जाता है- प्रधानमंत्री मोदी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : October 22, 2020/7:14 am IST

सिलीगुड़ी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल में आयोजित होने वाले दुर्गा पूजा समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए। दुर्गा पूजा समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए पीएम मोदी का पश्चिम बंगाल के लोगों ने शंख बजाकर स्वागत किया।

पढ़ें- शाह के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने कहा- देश देख रहा है राष्ट्र की प्रगति के प्रति…

पढ़ें- स्कूल खुलने के बाद 27 स्कूली छात्र हुए कोरोना पॉज़िटिव, प्रशासन ने​ …

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ‘जब आस्था अपरम्पार हो, मां दुर्गा का आशीर्वाद हो, तो स्थान, स्थिति, परिस्थिति, से आगे बढ़कर पूरा देश ही बंगालमय हो जाता है। दुर्गा पूजा का पर्व भारत की एकता और पूर्णता का पर्व भी है।

पढ़ें- शायर मुनव्वर राणा की बेटी उरूशा राणा ने थामा कांग्रेस का दामन, यूपी…

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बंगाल के लोगों में एक ऐसी आत्मशक्ति है जिसके कारण वो हर क्षेत्र में आगे बढ़कर उपलब्धियां पाते हैं।

पढ़ें- बलरामपुर में महफूज़ नहीं बेटियां! 21 दिनों में 11वी…

बंगाल के लोगों ने देश को प्रगति के मार्ग पर आगे बढ़ाया है, आज भी बढ़ा रहे हैं और ये मेरा विश्वास है कि भविष्य में भी बंगाल के लोग देश का गौरव इसी तरह बढ़ाते रहेंगे। वहीं इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने रविन्द्रनाथ टैगोर का गाना भी गाया।

 

 

 

 

 
Flowers