प्रधानमंत्री मोदी ने किया इलेक्ट्रॉनिक सिटी मेट्रो का उद्घाटन, कांग्रेस को कई मुद्दों पर घेरा | Prime Minister Modi inaugurated Electronic City Metro

प्रधानमंत्री मोदी ने किया इलेक्ट्रॉनिक सिटी मेट्रो का उद्घाटन, कांग्रेस को कई मुद्दों पर घेरा

प्रधानमंत्री मोदी ने किया इलेक्ट्रॉनिक सिटी मेट्रो का उद्घाटन, कांग्रेस को कई मुद्दों पर घेरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : March 9, 2019/9:01 am IST

नोएडा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को दो सौगातें दी है। पीएम ने ग्रेटर नोएडा में पंडित दीनदयाल उपाध्याय इंस्टीट्यूट ऑफ आर्किलॉजी के साथ नोएडा सिटी सेंटर से इलेक्ट्रॉनिक सिटी मेट्रो का उद्घाटन किया।

पढ़ें-पाक की फिर नापाक हरकत, भारतीय सेना ने पाकिस्तान के टोही विमान को खदेड़ा

भाषण में प्रधानमंत्री ने कोल आवंटन जैसे कई मुद्दों पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बताया कि कांग्रेस ने कोल आवंटन में बड़ा खेल किया लेकिन भाजपा ने इसे पारदर्शी बनाया। भ्रष्टाचार पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं किसी को घोटाले नहीं करने दूंगा और घोटाले करने वाले को मैं छोडूंगा भी नहीं।

पढ़ें-पाक को दो टूक, ‘नया पाकिस्तान’ हो तो करो आतंक के खिलाफ ‘नई कार्रवाई’

उन्होंने आगे कहा कि मोदी-मोदी के नारों से कुछ लोगों की नींद उड़ गई है, कल तक नोएडा की पहचान भूमि आवंटन, टेंडर घोटाले से होती थी। पुरानी सरकार ने नोएडा को खूब लूटा। लेकिन पासा पलटा और भाजपा की सरकार आई, और देश बदल रहा है। नोएडा की पहचान विकास कार्यों से हो रही है। देश बदल रहा है। देश की 125 मोबाइल कंपनियों में दो बड़ी कंपनीय नोएडा और ग्रेटर नोएडा में है।

पढ़ें-नीरव मोदी ने बदला हुलिया, लंदन में 72 करोड़ के फ्लैट में रह रहा

नोएडा सेक्टर-32 सिटी सेंटर से सेक्टर-63 इलेक्ट्रॉनिक सिटी तक ब्लू लाइन मेट्रो विस्तार का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्रेटर नोएडा से किया। प्रधानमंत्री के उद्घाटन करते ही नोएडा के सेक्टर-63 इलेक्ट्रॉनिक सिटी स्टेशन से मेट्रो को हरी झंडी दिखााई। लोगों के लिए शनिवार शाम चार बजे से ही यह सेवा भी उपलब्ध कराई जाएगी।