प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर लिखा 'आपका चौकीदार पूरी तरह चौकन्ना' लोगों ने कहा-हां मैं भी चौकीदार हूं.. देखें वीडियो | Prime Minister Modi tweeted 'Your watchman is completely alert'

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर लिखा ‘आपका चौकीदार पूरी तरह चौकन्ना’ लोगों ने कहा-हां मैं भी चौकीदार हूं.. देखें वीडियो

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर लिखा 'आपका चौकीदार पूरी तरह चौकन्ना' लोगों ने कहा-हां मैं भी चौकीदार हूं.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 16, 2019/5:41 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक ट्वीट कर उन्होंने खुद को दृढ़तापुर्वक देश की सेवा करने वाला चौकीदार बताया है। उन्होनें खुद को अकेला नहीं बताया है। उनके मुताबिक जो भी भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है वो भी चौकीदार है।

 

3 मिनट 45 सेकेण्ड का वीडियो भी पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा देश की प्रगती के लिए सभी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने #मैं_भी _चौकीदार की मुहिम… भी शुरू की।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oOoRIEHBlp0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें-चलती ऑटो से युवती ने लगाई छलांग, भीड़ ने की चालक की बेदम पिटाई.. जानिए पूरी 

प्रधानमंत्री मोदी का ये वीडियो विपक्ष पर करारा जवाब के रूप में देखा जा रहा है। दरअसल विपक्ष चौकीदार कहकर प्रधानमंत्री पर कई आरोप लगाए हैं। अक्सर प्रधानमंत्री को चौकीदार कहकर संबोधित किया जा रहा है। वीडियो के शुरुआत में पीएम ने कहा है कि ‘आप आश्वस्थ रहिए आपका चौकीदार पूरी तरह चौकन्ना है। तीन मिनट 45 सेकंड के इस वीडियो में आम लोग भी खुद को चौकीदार कह रहे हैं। पीएम मोदी ने 31 मार्च शाम 6 बजे से ‘मैं भी चौकीदार हूं’ कार्यक्रम से जुड़ने की अपील की है।