प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11 बजे भारतीय विश्वविद्यालय संघ की 95वीं बैठक को करेंगे संबोधित | Prime Minister Modi will address the 95th meeting of the Indian University Association at 11 am

प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11 बजे भारतीय विश्वविद्यालय संघ की 95वीं बैठक को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11 बजे भारतीय विश्वविद्यालय संघ की 95वीं बैठक को करेंगे संबोधित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : April 14, 2021/3:00 am IST

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भारतीय विश्वविद्यालय संघ की 95वीं वार्षिक बैठक और वायस चांसलर्स के राष्ट्रीय सेमिनार को संबोधित करेंगे।

पढ़ें- छूट में बदलाव, अब शाम 4 बजे तक ही खुली रहेंगी फल, सब्जी, किराना दुकानें, इंदौर जिला प्रशासन का आदेश

 

पीएमओ की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि प्रधानमंत्री वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से इस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। इस दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन अहमदाबाद स्थित बाबा साहेब आंबेडकर मुक्त विश्वविद्यालय की ओर से किया जा रहा है।

पढ़ें- चैत्र नवरात्रि: आज मां ब्रह्मचारिणी की हो रही पूजा,…

इसमें गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, राज्यपाल आचार्य देवव्रत और केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी शामिल होंगे। इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी बाबा साहेब आंबेडकर के जीवन पर आधारित और किशोर मकवाना द्वारा लिखित चार पुस्तकों का विमोचन भी करेंगे।

पढ़ें- कोरोना का कहर: छत्तीसगढ़ के 6 और जिले आज से होंगे ल…

बयान में कहा गया है कि इस भारतीय विश्वविद्यालय संघ की वार्षिक बैठक के दौरान भारत में उच्चतर शिक्षा में बदलाव के लिए राष्ट्रीय शिक्षा नीति के क्रियान्वयन के मुद्दे पर कुलपतियों का एक राष्ट्रीय सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा।