कल सुबह 9 बजे पीएम मोदी देशवासियों से शेयर करेंगे वीडियो संदेश, ट्वीट कर दी जानकारी | Prime Minister Narendra Modi At 9 AM Tomorrow Morning, I Share Small Video Message With My Fellow Indians

कल सुबह 9 बजे पीएम मोदी देशवासियों से शेयर करेंगे वीडियो संदेश, ट्वीट कर दी जानकारी

कल सुबह 9 बजे पीएम मोदी देशवासियों से शेयर करेंगे वीडियो संदेश, ट्वीट कर दी जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 2, 2020/12:45 pm IST

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से बचाव के लिए केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कल सुबह 9 बजे देशवासियों के साथ एक वीडियो संदेश साझा करने की बात कही है। पीएम मोदी के इस ट्वीट को लेकर अब कयास लगाए जा रहे हैं कि देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस लेकर वे कुछ संदेश देशवासियों के नाम देना चाहते हैं।

Read More: अजीबोगरीब फरमान, इस देश में कोरोना वायरस का नाम भी लिया तो होगी जेल

इससे पहले आज पीएम मोदी ने आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस कर कोरोना से बचाव के लिए लागू लॉक डाउन के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने छत्तीसगढ़ में कोरोना के बचाव और नियंत्रण की ताजा स्थिति और लॉक डाउन के दौरान आम जनता और जरूरतमंद लोगों को राहत देने के उपायों की विस्तृत जानकारी दी।

Read More: लंबे छक्के लगाने वाले पंत के चैलेंज पर रोहित शर्मा का जवाब, बोले- 1 साल खेलते नहीं हुआ..

वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही, राज्यों के मुख्यमंत्रियों, उद्योगपतियों, मीडिया प्रमुखों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत कर चुके है। उन्होंने इन सभी विभागों से मुसीबत की इस घड़ी में मदद का आग्रह किया था।

Read More: नीट और जेईई मेंस के परीक्षार्थी ध्यान दें, फॉर्म में सुधार के लिए खोली गई करेक्शन विंडो, लेकिन नहीं भूले ये तारीख

गौरतलब है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक पिछले 12 घंटे में 131 नए मामले आए हैं। इसी के साथ देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या 1965 हो गई है। इनमें से 1764 लोगों का इलाज चल रहा है। 151 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 50 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: पति को गनप्वाइंट में रखकर बदमाशों ने किया महिला से गैंगरेप, लॉकडाउन के सूनेपन में हुई वारदात

 
Flowers