पीएम मोदी ने बाबा विश्वनाथ के किए दर्शन, 7 किलोमीटर लंबे मार्ग में हुआ नमो का भव्य स्वागत

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 27 May 2019 11:55 AM, Updated On 27 May 2019 11:55 AM

वाराणसी। लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी पहुंचे। पीएम मोदी ने एयरपोर्ट से करीब सात किमी की दूरी तय कर बाबा विश्‍वनाथ के दर्शन कर उनका अभिषेक किया। उनके साथ भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, राज्‍यपाल राम नाईक और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी मौजूद थे। काशी विश्वनाथ मंदिर तक पहुंच मार्ग में पीएम मोदी के स्‍वागत में हजारों लोग सड़क के दोनों तरफ खड़े होकर मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे और पुष्‍प वर्षा कर रहे थे। इस दौरान पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की जनता का आभार जताया ।



ये भी पढ़ें- फोन उठाते ही सामने से आवाज आई, मोदीजी मैं इमरान खान बोल रहा हूं, कह...

पीएम नरेंद्र मोदी के स्‍वागत के लिए पूरा काशी भगवामय हो गया । दूसरी बार शपथ ग्रहण करने से पहले पीएम मोदी के स्वागत के लिए विश्‍वनाथ मंदिर के पूरे रास्ते को झंडे-बैनरों और भगवा रंग के गुब्बारे से सजाया गया है। बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता रास्‍ते में जगह-जगह प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए तैयार खड़े दिखे। पीएम के स्वागत के लिए 20 क्विंटल गुलाब के फूलों का इंतजाम किया गया है।





ये भी पढ़ें- प्रचंड जीत के बाद पहली बार गृह प्रदेश पहुंचे नरेंद्र मोदी, मां के प...

लोकसभा चुनाव की जीत के बाद वाराणसी पहुंचे पीएम ने बाबा विश्‍वनाथ का अभिषेक क‍िया। पीएम मोदी ने ज्ञानवापी द्वार से बाबा के दरबार में प्रवेश क‍िया। तकरीबन आधे घंटे तक पीएम ने पूजा की।

 

Web Title : Prime Minister Narendra Modi praye at the Kashi Vishwanath temple

जरूर देखिये