पीएम मोदी करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, कोरोना पर देशभर के मुख्यमंत्रियों से करेंगे चर्चा, सीएम भूपेश बघेल होंगे शामिल | Prime Minister Narendra Modi to hold video conferencing with all CMs tomorrow over COVID-19

पीएम मोदी करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, कोरोना पर देशभर के मुख्यमंत्रियों से करेंगे चर्चा, सीएम भूपेश बघेल होंगे शामिल

पीएम मोदी करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, कोरोना पर देशभर के मुख्यमंत्रियों से करेंगे चर्चा, सीएम भूपेश बघेल होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 1, 2020/12:25 pm IST

नई दिल्ली: कोरोना वायरस को लेकर भारत सरकार ने पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया है। हालात पर नियंत्रण के लिए केंद्र और राज्य सरकार हर संभव मदद कर रही है। इसी बीच लॉक डाउन की स्थिति का जायजा लेने पीएम मोदी ने गुरुवार को देशभर के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करेंगे। कॉन्फ्रेंसिंग में सीएम भूपेश बघेल भी शामिल होंगे और प्रदेश के हालातों पर चर्चा करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी दूसरी बार देशभर के मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे। इससे पहले देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू करने के बाद पीएम मोदी ने हर राज्य के सीएम से चर्चा की थी।

Read More: कोविड 19: झूठी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सरकार का बड़ा फैसला, होगी इतने साल की जेल

गौरतलब है कि भारत में भी को​रोना संक्रमितों को आंकड़ा लागातार बढ़ रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा आज जारी आंकड़ों पर अगर गौर करें तो 49 विदेशी नागरिकों के साथ भारत में कुल 1637 कोराना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसमें से 133 लोगों को रिकवर कर लिया गया है। जबकि पूरे देश में अब तक 38 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: सरकारी नौकरी: DDA में डिप्टी डायरेक्टर सहित कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, आज से करें अप्लाई

वहीं, छत्तीसगढ़ के आंकड़ों की बात करें तो प्रदेश में कुल 9 मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसमें से दो लोगों को रिकवर कर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। जबकि 7 लोगों का उपचार अभी भी जारी है।

Read More: संकट के समय में पाटन की बेटी ईशा वर्मा ने सात समंदर पार से की छत्तीसगढ़ सरकार की मदद, ब्राइटन UK से भेजा 50 हजार रुपए