पीएम मोदी से मुलाकात के बाद एंटीगुआ के प्रधानमंत्री का बयान, धोखेबाज मेहुल चोकसी को जाना होगा अपने देश | Prime Minister of Antigua's statement after meeting PM Modi Traitor Mehul Choksi will have to go to his country

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद एंटीगुआ के प्रधानमंत्री का बयान, धोखेबाज मेहुल चोकसी को जाना होगा अपने देश

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद एंटीगुआ के प्रधानमंत्री का बयान, धोखेबाज मेहुल चोकसी को जाना होगा अपने देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : September 26, 2019/1:56 am IST

अमेरिका। मेहुल चोकसी पर भारत को बड़ी कामयाबी मिली है। एंटीगुआ के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्राउन ने कहा कि मेहुल चोकसी से भारत पूछताछ कर सकता है। ये बयान उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद दिया। गैस्टन ब्राउन ने मेहुल चोकसी को धोखेबाज करार देते हुए कहा कि भारतीय जांच एजेंसिया एंटिगुआ आकर मेहुल चोकसी से पूछताछ करने के लिए स्वतंत्र हैं।

ये भी पढ़ें- अमेरिका में मोदी के स्वागत के लिए ‘हाउडी मोदी’ कार्यकम, मोदी-ट्रंप …

मेहुल चोकसी को वापस अपने देश जाना ही होगा, ये सब समय की बात है कि वो कब तक कानूनी दांव-पेचों से खुद को बाहर रख पाता है। ब्राउन ने ये भी बताया कि मेहुल चोकसी की वजह से कैसे उनके सिटिजनशिप बाय इनवेस्टमेंट प्रोग्राम को नुकसान पहुंचा है.

ये भी पढ़ें- अपने ही गृहमंत्री के सामने शर्मिदा हुए इमरान खान, कहा ‘दुुनियावाले …

मेहुल चोकसी ने इसी प्रोग्राम का इस्तेमाल करते हुए एंटीगुआ की नागरिकता ले ली थी। आपको बता दें कि मेहुल पीएनबी घोटाले में आरोपी है और फिलहाल एंटीगुआ की नागरिकता लेकर वहीं रह रहा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/7zARBsG2pkw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>