प्रधान पाठक ने छात्र को लगाया इंजेक्शन, काला पड़ गया बच्चे का शरीर, तड़ तड़पकर हो गई मौत | Principal Pathak injected the student, the child died after yearning

प्रधान पाठक ने छात्र को लगाया इंजेक्शन, काला पड़ गया बच्चे का शरीर, तड़ तड़पकर हो गई मौत

प्रधान पाठक ने छात्र को लगाया इंजेक्शन, काला पड़ गया बच्चे का शरीर, तड़ तड़पकर हो गई मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 21, 2019/10:40 am IST

डिंडौरी। मध्यप्रदेश के डिंडौरी में शिक्षक के इलाज से सात साल की बच्चे की बच्चे मौत हो गई। शिक्षक सनावल सिंह प्राथमिक शाला टिमकी टोला में प्रधान पाठक है। स्कूल में पढ़ाने के अलावा वे बिना डिग्री के रूपए लेकर बीमारों का इलाज करने का भी धंधा करते हैं।

पढ़ें- सीएम बघेल का तंज, रमन को कानून के शिकंजे में जाने का सताने लगा है ड…

कनकधारा गांव का के 7 वर्षीय अनुज की तबियत ख़राब होने पर परिजन उसे इलाज के लिये प्रधानपाठक सनावल सिंह के घर ले गये थे, परिजनों का आरोप है कि सनावल सिंह ने उसे इंजेक्शन लगाया जिसके बाद अनुज की तबियत और बिगड़ गई उसके चेहरे में सूजन आने के साथ पूरा शरीर काला पड़ने लगा और दर्द से तड़प तड़पकर उसने दम तोड़ दिया।

पढ़ें- मकान मालिक ने किया मासूम से दुष्कर्म, बड़ी बहन की बहादुरी से बची बच…

अनुज का इलाज करने के एवज में प्रधानपाठक सनावल सिंह ने परिजनों से 100 रूपये भी लिये थे। हैरत की बात तो यह है कि सरकारी स्कूल में प्रधानपाठक के पद पर पदस्थ सनावल सिंह को हर महीने करीब 35 हजार रूपये तनख्वाह मिलता है बावजूद इसके रूपये कमाने के लिये बिना डिग्री के शिक्षक महोदय झोलाछाप डॉक्टर के रूप में इलाज के नाम पर लोगों की सेहत व जान से खिलवाड़ कर रहे हैं।

पढ़ें- सीएम बघेल का तंज, रमन को कानून के शिकंजे में जाने का सताने लगा है ड…

जब हमने इस मामले में प्रधानपाठक सनावल से बात करनी चाही तो कैमरे के सामने कुछ भी कहने से बचते नजर आए। बहरहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के घर से कुछ दवाइयां जब्त कर मामले की जांच में जुट गई है।

पढ़ें- मंत्रियों-कांग्रेस विधायकों को फंसाने बीजेपी ने रचा है हनी ट्रैप का जाल, कैबिनेट मिनिस्टर ने कहा-…

 हनी ट्रैप पर मंत्री जीतू पटवारी का बयान

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gfFkDLb6Kb4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>