अविश्वास प्रस्ताव की सूचना पर प्रमुख सचिव एपी सिंह बोले, शायद कोई कागज विधानसभा अध्यक्ष को मिला... | Principal Secretary AP Singh said on the information of no confidence motion, Assembly Speaker got some paper

अविश्वास प्रस्ताव की सूचना पर प्रमुख सचिव एपी सिंह बोले, शायद कोई कागज विधानसभा अध्यक्ष को मिला…

अविश्वास प्रस्ताव की सूचना पर प्रमुख सचिव एपी सिंह बोले, शायद कोई कागज विधानसभा अध्यक्ष को मिला...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : March 17, 2020/8:31 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में मचे सियासी घमासान के बीच अविश्वास प्रस्ताव को लेकर चर्चा तेज है। बीजेपी लगातार कमलनाथ सरकार से फ्लोर टेस्ट कराए जाने की मांग कर रही है। हालां​कि सीएम कमलनाथ ने ये जरूर कहा है कि अगर विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव लाए तो फ्लोर टेस्ट कराए जाएंगे। उनके पास पूर्ण बहुमत है।

Read More News: बीजेपी राज्यसभा उम्मीदवारों के खिलाफ दिग्विजय सिंह की आपत्ति, पूर्व महाधिवक्त…

इन घटनाक्रमों के बीच अब विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के पास कोई प्राथमिक जानकारी आई होगी अभी इसकी जानकारी नहीं है। जैसे ही जानकारी मिलेगी आगे देखेंगे क्या करना है। हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा कि शपथ पत्र के रूप में शायद कोई कागज अध्यक्ष को मिला है। बिना विपक्ष की सहमति से अविश्वास प्रस्ताव नहीं आता है।

Read More News: दिग्विजय सिंह के मंत्री पुत्र का दावा, सरकार को पूर्ण बहुमत, बागी व…

एपी सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के विधानसभा सचिवालय को भेजे गए नोटिस पर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अभी नोटिस नहीं प्राप्त हुआ है नोटिस की जानकारी लेकर जवाब देंगे। बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट में शिवराज सिंह चौहान द्वारा दाखिल की गई याचिका पर सुनवाई हुई। जिस पर कोर्ट ने अब मध्य प्रदेश सरकार से जवाब तलब किया है।

Read More News: मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ बोलीं- कांग्रेस पार्टी हमारी मां है… इसक…

राज्यसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया और सुमेर सिंह सोलंकी के फॉर्म पर आपत्ति को लेकर एपी सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों के वकीलों से बातचीत हुई है दलीलों को सुना है। शाम 4:00 बजे तक मामले पर कोई निर्णय आएगा।

Read More News: सीएम कमलनाथ ने राज्यपाल को लिखा पत्र, आपका बहुमत नहीं होने की बात ल…