कैदियों को सता रही कोरोना वायरस से संक्रमित होने की चिंता, न्यायालय से लगा रहे जमानत की गुहार | Prisoners are worried about being infected with the corona virus The court is seeking bail

कैदियों को सता रही कोरोना वायरस से संक्रमित होने की चिंता, न्यायालय से लगा रहे जमानत की गुहार

कैदियों को सता रही कोरोना वायरस से संक्रमित होने की चिंता, न्यायालय से लगा रहे जमानत की गुहार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 29, 2020/3:50 am IST

ग्वालियर। देश में कोरोना वायरस का प्रभाव बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। ताजा आंकड़ों के अनुसार भारत में संक्रमित मरीजों की संख्या 800 के पार हो गई है। वहीं 19 की मौत हो गई। वहीं देश में अब तक 67 मरीज ठीक हुए हैं।

ये भी पढ़ें-पूर्व सांसद चंदूलाल साहू ने बढ़ाया मदद का हाथ, 1 माह की पेंशन की राशि पीए

कोरोना वायरस संक्रमित दूसरा मरीज ग्वालियर में मिला है। इसके बाद सेंट्रल जेल में बंद सैकड़ों कैदियों ने जमानत के लिए आवेदन दिया है। 109 विचाराधीन कैदियों ने जमानत के लिए आवेदन दिया है। सोमवार को जमानत आवेदन पर छंटनी की जाएगी। टनी के बाद कैदियों को जमानत मिल सकती है।

ये भी पढ़ें- IMF प्रमुख ने कहा- 2009 से भी बदतर वैश्विक मंदी की ओर

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित किया। इस दौरान 21 दिनों तक लॉकडाउन का ऐलान किया। वहीं आज लॉकडाउन के चौथे दिन भी कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में कमी नहीं हुई। मध्य प्रदेश में 29 केस सामने आए हैं। जबकि 2 की मौत हो गई है। इधर छत्तीसगढ़ में तक 6 केस सामने आए हैं। जिनका अभी एम्स में उपचार चल रहा है।

ये भी पढ़ें- चैत्र नवरात्र की चतुर्थी, मां कुष्मांडा दूर करती हैं भक्तों की पीड़ा, देखें पूजा ​विधि, मंत्र ए

दुनियाभर में 27340 लोगों की मौत
कोरोना वायरस देश और दुनिया में कोहराम मचा रहा है। पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोना से मौत का आंकड़ा 27 हजार 340 पहुंच गया है। स्पेन में 5000 और इटली में 9134 लोगों की मौत हुई है।

 
Flowers