स्कूल बस ने छात्रा को कुचला, दर्दनाक मौत के बाद लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर पीटा | Private school bus crushed by minor child, death

स्कूल बस ने छात्रा को कुचला, दर्दनाक मौत के बाद लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर पीटा

स्कूल बस ने छात्रा को कुचला, दर्दनाक मौत के बाद लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर पीटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 8, 2019/12:00 pm IST

ग्वालियर। निजी स्कूल की बस की चपेट में आने से एक मासूम छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। बच्ची स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपने दादा के साथ स्कूटी में सवार होकर घर जा रही थी, तभी ओवरटेक कर रही स्कूल बस ने मासूम छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने चालक को पकड़कर उसकी पिटाई की। फिर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More news: आधी रात हुआ विवाद, फिर सुबह मां और बेटे की इस हालत में मिली लाश, मौत से इलाके में फैली सनसनी

मिली जानकारी के अनुसार शहर के न्यू साकेत नगर में रहने वाली तीसरी क्लास की छात्रा 13 साल की नव्या जैन आज शुक्रवार की सुबह फालका बाजार स्थित निजी स्कूल कार्मेल कान्वेंट में पढ़ने के लिए गई हुई थी। वही दोपहर 1 बजे उस बच्ची के दादाजी मनेंद्र जैन स्कूल से छुट्टी के समय घर वापस ले जाने के लिए आए हुए थे और वहां उससे अपनी गाड़ी पर बैठा कर घर ले जा रहे थे कि तभी छप्पर वाला पुल के पास एक निजी डीपीएस स्कूल की बस चालक लापरवाही पूर्वक चलाते हुए ओवरटेक कर निकाल रहा था, तभी उस बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे बच्चे बस से टकरा गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Read More news: सीएम बघेल की पहल, सुपेबेड़ा किडनी मरीजों को रायपुर के निजी अस्पताल में कराया भर्ती, सरकार उठा रही…

प्रत्यक्षदर्शियों ने बस चालक को पकड़ लिया और इंदरगंज थाना पुलिस को सूचना कर दी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और बस को जप्त करते हुए आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के दौरान बच्ची के दादा के हाथों में चोट आई है जिन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है फिलहाल पुलिस ने इस मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/Ut1BzPc54lU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers