पहली से 8वीं तक स्कूल खोलने की इजाजत देने की मांग, प्रदेशभर के निजी स्कूल संचालकों ने किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन | Private school operators protest against the government, demanding permission to open schools from 1st to 8th

पहली से 8वीं तक स्कूल खोलने की इजाजत देने की मांग, प्रदेशभर के निजी स्कूल संचालकों ने किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

पहली से 8वीं तक स्कूल खोलने की इजाजत देने की मांग, प्रदेशभर के निजी स्कूल संचालकों ने किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : December 21, 2020/1:20 pm IST

भोपाल। प्रदेशभर के निजी स्कूल संचालकों ने अपनी मांगों को लेकर आज चिनार पार्क में प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में पूरे प्रदेश भर के एमपी बोर्ड से एफिलेटिड निजी स्कूल संचालकों ने सरकार पर निशाना साधा। संचालकों की मांग है कि सरकार पहली से 8वीं तक के स्कूलों को खोलने की इजाजत दे।

ये भी पढ़ें:ग्रामीण स्ट्रीट वेंडर्स ऋण वितरण कार्यक्रम में बोले शिवराज, सूदखोरों के खिलाफ बना रहे कानून, लूटन…

इसको लेकर स्कूल संचालकों का तर्क है कि सरकार बाकी सारे सार्वजनिक स्थलों को खोल सकती है तो स्कूल क्यों नहीं…जबकि स्कूल प्रबंधन ने स्कूलों मे बच्चों की सेफ्टी के लिए सारे इंतजाम किए हैं…इसी के ही साथ अशासकीय स्कूलों की प्रमुख मांग है कि सरकार बिना निरीक्षण किए स्कूलों की मान्यता को 5 साल के लिए बढ़ा दे।

ये भी पढ़ें: लापता मां-बेटी की कुएं में मिली लाश, मायके वालों ने पति और देवर पर …

बता दें कि कोरोना संकट के कारण बीते मार्च से सभी स्कूल बंद हैं, 9वीं से बड़ी कक्षाओं के लिए सरकार ने स्कूल खोलने की इजाजत दे दी है। लेकिन पहली से आठवीं तक की कक्षाओं को अनुमति नहीं मिली है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/pQXzgR0gOqA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>