प्रियदर्शिनी तय करेगी चुनाव लड़ना है या नहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद की सीट का फैसला भी हाईकमान पर छोड़ा | Priyadarshini will decide whether to contest or not Jyotiraditya Scindia left her own decision too High Command

प्रियदर्शिनी तय करेगी चुनाव लड़ना है या नहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद की सीट का फैसला भी हाईकमान पर छोड़ा

प्रियदर्शिनी तय करेगी चुनाव लड़ना है या नहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद की सीट का फैसला भी हाईकमान पर छोड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 4, 2019/4:47 pm IST

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया को लेकर महत्वपूर्ण बयान दिया है। गुरुवार रात भोपाल पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि इसका जवाब मैं नहीं प्रियदर्शिनी ही दे सकती हैं। सिंधिया ने कहा कि हम महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं तो इस सवाल का जवाब उनका पति क्यों दे। ये सवाल आप उन्हीं से पूछिए।

ये भी पढ़ें-कांग्रेस ने फिर किया बड़ा उलटफेर, आदिवासी वोट बैंक में लगाई सेंध, फग्गन का मुकाबला करने कमल

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनके चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि मध्यप्रदेश की हर सीट महत्वपूर्ण है, ये हाईकमान ही तय करेगा कि मुझे चुनाव किस सीट से लड़ना है।

ये भी पढ़ें- कमरतोड़ महंगाई से पाक पस्त, भारत से संबंध बहाल करने अमेरिका से गिड़…

सिंधिया ने कहा कि इस बार सरकार बदलने जा रही है। सिंधिया ने नेता और कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि चुनाव को गंभीरता के साथ मुस्तैदी से लिया जाना चाहिए। मैं पांच साल मेहनत करता हूं और किसी भी प्रत्याशी को चाहे उसकी स्थिति मजबूत क्यों ना हो चुनाव हल्के में नहीं लेना चाहिए।