प्रियंका चतुर्वेदी का कांग्रेस से इस्तीफा, पार्टी से नाराज चल रही थीं राष्ट्रीय प्रवक्ता !

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 19 Apr 2019 12:16 PM, Updated On 19 Apr 2019 12:16 PM

नई दिल्ली। कांग्रेस से नाराज चल रही पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपना इस्तीफा दे दिया है। पीटीआई सूत्रों से ये खबर दी गई है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर मेहनती लोगों के बजाए गुंडों को तरजीह देने का आरोप लगाया था। तब से प्रियंका पार्टी से नाराज थी। उन्होंने पहले सभी सोशल मीडिया में अपने नाम से कांग्रेस शब्द को हटा दिया था। इसके बाद से ही उनके पार्टी से अलग होने का कयास लगा जा रहा था लेकिन पीटीआई सूत्रों की माने तो उन्होंने पार्टी छोड़ दी है।

पढ़ें- दिग्विजय के ट्वीट पर साध्वी का तंज, कहा- मैंने भी मां नर्मदा से मांगा है आशीर्वाद, मैदान छोड़ भाग...

कांग्रेस की अनुशासन समिति ने प्रियंका चतुर्वेदी की पत्रकारवार्ता में हंगामा करने वाले 8 नेताओं को बहाल कर दिया है। पार्टी के इस फैसले पर प्रियंका ने नाराजगी जताई थी। उन्होंने ट्वीट किया, 'कांग्रेस में अपना खून-पसीना बहाने वालों से ऊपर गुंडों को तरजीह दी गई। इससे दुखी हूं। जिन लोगों ने ईंट-पत्थर फेंके और धमकी दी। ऐसे लोगों पर कार्रवाई न करना दुर्भाग्यपूर्ण है' ।

हार्दिक पटेल को शख्स ने जड़ा थप्पड़, देखिए वीडियो

प्रियंका चतुर्वेदी ने मथुरा में राफेल डील पर प्रेस कॉन्फेंस की थी, इस प्रेस कॉन्फेंस में कांग्रेस के ही नेताओं ने हंगामा कर दिया था। हंगामे के बाद कार्यकर्ताओं को सस्पेंड कर दिया गया था।

Web Title : Priyanka Chaturvedi resigns from Congress, was angry with the party National Spokesperson!

जरूर देखिये