RSS में शामिल हुई देसी गर्ल, पहुंची नागपुर ! ट्रोलर्स ने पूछा- कब ज्वाइन किया संघ | Priyanka Chopra joins RSS : Actress' khaki shorts lead to scores of memes : Trolled On Twitter

RSS में शामिल हुई देसी गर्ल, पहुंची नागपुर ! ट्रोलर्स ने पूछा- कब ज्वाइन किया संघ

RSS में शामिल हुई देसी गर्ल, पहुंची नागपुर ! ट्रोलर्स ने पूछा- कब ज्वाइन किया संघ

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:41 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:41 am IST

अक्सर प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहेती हैं, यही वजह है कि फैन्स उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। इसबार भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरसअल, प्रियंका चोपड़ा हालही में न्यूयॉर्क में नजर आईं, इस दौरान प्रियंका ने खाकी रंग का शॉर्ट पहना हुआ था, जिसके लिए देसी दर्ल को काफी ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलर्स ने उनसे पीसी से पूछा कि क्या आपने RSS ज्वाइन कर ली है।

यह भी पढ़ें : सदस्यता अभियान को लेकर शिवराज सिंह की बैठक खत्म 

इन तस्वीरों को लेकर एक यूजर्स ने माजक उड़ाते हुए लिखा कि प्रियंका RSS की मीटिंग में गईं थीं। इस मौके पर उनके पति निक जोनस भी उनके साथ मौजूद थे।

वहीं, एक अन्य यूजर ने दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि इस घटना को दो तस्वीरों से समझ सकते हैं। पहली तस्वीर में वह प्रधानमंत्री से बात कर रही हैं। और दूसरी तस्वीर उनके आरएसएस ज्वॉइन करने की बाद की है।

यह भी पढ़ें : पूर्व सीएम ने बताई मासूमों से रेप की मुख्य वजह 

एक और यूजर्स का कहना था कि प्रियंक चोपड़ा आरएसएस के नागपुर हेडक्वार्टर में स्पॉट की गईं। मोहन भागवत के साथ उन्होंने भारत को कैसे हिंदू राष्ट्र बनाया जाए इस बात पर चर्चा की। मुझे लगता है वह आरएसएस में इंटरेस्टेड हैं। आरएसएस मतलब एंटी महिलाओं का समूह।

<iframe width=”1019″ height=”573″ src=”https://www.youtube.com/embed/WsMWMx_TtCw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers