असम टूरिज़म के कैलेंडर पर प्रियंका की फ्रॉक पर हुआ बवाल | Priyanka Chopra's picture in Assam Tourism sparks controversy

असम टूरिज़म के कैलेंडर पर प्रियंका की फ्रॉक पर हुआ बवाल

असम टूरिज़म के कैलेंडर पर प्रियंका की फ्रॉक पर हुआ बवाल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:32 am IST

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक और अजीब विवाद में फ़स गयी है  हुआ ये है कि  प्रियंका असम टूरिज़म की ब्रैंड ऐंबसडर हैं।और इसी के चलते  हाल ही में असम टूरिज़म के नए कैलेंडर में प्रियंका को फीचर किया गया था। अब इस  कैलेंडर में उनके कपड़ों को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। बता दें कि  प्रियंका की जिस फोटो के लिए विवाद हो रहा है उसमें उन्होने  एक फ्रॉक पहनी है जिसमें उनका क्लीवेज दिख रहा है।अब असम के लोगों की भावना से खिलवाड़ हो रहा है ये मुद्दा विधानसभा में भी उछाला गया है। 

सबसे अधिक विरोध करने वालों में एमएलए नंदिता दास और एमएलए रूपज्योती कुर्मी हैं  उनका आरोप है कि प्रियंका ने इसमें जो कपड़े पहने हैं, उससे असम की संस्कृति की गलत छवि पेश होती है। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को ब्रैंड ऐंबसडर के पद से बर्खास्त करने की मांग की है।इसके साथ ही उनका ये भी कहना था की अगर असम की संस्कृति पर गौर करेंगे तो फ्रॉक असमिया पोशाक नहीं है 

कुर्मी ने अपने एक बयान में कहा, ‘सरकार को असम के समाज के सम्मान की रक्षा करनी चाहिए। फ्रॉक आसामी परिधान नहीं है। इसके बदले असम के पारंपरिक परिधान का इस्तेमाल किया जाना चाहिए था। इसलिए हम लोगों ने कैलेंडर का विरोध किया है। असम में कई प्रतिभावान ऐक्टर्स हैं। सरकार को कैलेंडर के लिए उन्हें लेना चाहिए था।

उधर असम टूरिज़म कॉर्पोरेशन का कहना है कि कैलेंडर में कुछ भी गलत नहीं है। कॉर्पोरेशन के चेयरमैन  का कहना  है कि कैलेंडर को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रमोट करने के लिए लॉन्च किया गया है। प्रियंका की अंतरराष्ट्रीय पहचान है और कैलेंडर में उनको लेने से असम की संस्कृति पर किसी भी तरह से बुरा प्रभाव नहीं पड़ा है। 

  

 

 

 वेब टीम IBC24