प्रियंका गांधी की सोमवार को मालवा-निमाड़ में सभाएं, इंदौर में रोड शो का आयोजन | Priyanka Gandhi organized road shows in Malwa-Nimar on Monday, Indore

प्रियंका गांधी की सोमवार को मालवा-निमाड़ में सभाएं, इंदौर में रोड शो का आयोजन

प्रियंका गांधी की सोमवार को मालवा-निमाड़ में सभाएं, इंदौर में रोड शो का आयोजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : May 12, 2019/5:05 pm IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में अंतिम चरण का चुनाव मालवा और निमाड़ की आठ लोकसभा सीट पर होना है। लिहाजा कांग्रेस और भाजपा ने अब पूरा फोकस इन्हीं लोकसभा सीट पर कर रखा है। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी इंदौर में रोड शो करने वाली हैं। हालांकि, इंदौर के अलावा प्रियंका गांधी का फोकस उज्जैन और रतलाम लोकसभा सीट पर भी रहेगा।

ये भी पढ़ें: लोकतंत्र का उत्सव…जानिए कौन दिग्गज कहां से किया मतदान

प्रियंका गांधी सोमवार को दोपहर साढ़े 12 बजे इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेगी और वहां से उज्जैन जाएंगी। प्रियंका गांधी उज्जैन में महाकाल मंदिर में दर्शन के बाद 2 बजे रतलाम में जनसभा को संबोधित करेंगी। जिसके बाद शाम साढ़े 4 बजे इंदौर के राजमोहल्ला चौराहे से प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू होगा। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें: अमित शाह ने कहा- नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम बने तो अनुच्छेद 370 खत्म करेगी बीजेपी

वहीं रविवार को लोकसभा चुनाव के 6वें चरण में मध्यप्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर भी वोट डाले गए। भीषण गर्मी के बावजूद इस दौर के चुनाव में बंपर वोटिंग हुई। सुबह से ही मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की लंबी लंबी कतारें नजर आई। युवा, महिला और बुजुर्ग हर वर्ग के वोटर्स के साथ ही प्रत्याशियों और दिग्गज नेताओं ने भी अपने अपने वोट डाले।

 
Flowers