राजस्थान में सियासी संकट के बीच राहुल गांधी से मिले सचिन पायलट, प्रियंका गांधी भी मौजूद | Priyanka Gandhi, Sachin Pilot, met Rahul Gandhi amidst political crisis in Rajasthan

राजस्थान में सियासी संकट के बीच राहुल गांधी से मिले सचिन पायलट, प्रियंका गांधी भी मौजूद

राजस्थान में सियासी संकट के बीच राहुल गांधी से मिले सचिन पायलट, प्रियंका गांधी भी मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : August 10, 2020/11:52 am IST

जयपुर। राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच अब एक नई खबर निकल कर सामने आ रही है, जहां कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से सचिन पायलट ने मुलाकात की है। पायलट कैंप सूत्र ने बताया कि राहुल गांधी ने हर शिकायत दूर करने का भरोसा दिया है। साथ ही यह भी बताया कि अभी और भी मुलाकात होगी। इस मुलाकात में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद रही।

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी का यूपी सरकार पर हमला, बोली— हर साल MoU साइन होते है…

सोमवार की सुबह से ही राजस्थान में सियासी हलचल तेज है, सूत्रों ने बताया था कि सचिन पायलट और अन्य बागी विधायक कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के साथ मुलाकात करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस मुलाकात में उन कड़वाहटों को मिटाने की कोशिश की जाएगी जिसकी वजह से गहलोत सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे थे। पिछले दिनों एनसीआर में किसी स्थल पर प्रियंका गांधी और सचिन पायलट के बीच मुलाकात हुई थी।

ये भी पढ़ें: होटल में थाईलैंड की दो महिलाओं का रेप, होटल प्रबंधक समेत दो लोगों प…

यह ताजा घटनाक्रम राजस्थान विधानसभा सत्र बुलाए जाने के पांच दिन पहले हुआ है, जहां अशोक गहलोत अपना बहुमत साबित करने का दावा कर रहे हैं, उन्होंने अपने विरोधियों पर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार गिराने के प्रयास का आरोप लगाया था। वहीं इस जानकारी के उलट पायलट खेमा अपनी पुरानी बात पर अड़ा हुआ नजर आ रहा है। कांग्रेस की कामयाबी के दावे को खारिज करते हुए पायलट खेमे का कहना है कि हमारा मुख्य मुद्दा अभी भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पद से हटाना ही है।

ये भी पढ़ें: अयोध्या में राम मंदिर से 15 किमी दूर तक गूंजेगी इस घंटे की आवाज, ‘इ…

 
Flowers