Whatsapp के जरिए जासूसी पर प्रियंका गांधी वाड्रा बोलीें- मानवाधिकार और राष्ट्रीय सुरक्षा का उल्लंघन, सरकार जवाब दें | Priyanka gandhi says accused of govt the violation of human rights and national security

Whatsapp के जरिए जासूसी पर प्रियंका गांधी वाड्रा बोलीें- मानवाधिकार और राष्ट्रीय सुरक्षा का उल्लंघन, सरकार जवाब दें

Whatsapp के जरिए जासूसी पर प्रियंका गांधी वाड्रा बोलीें- मानवाधिकार और राष्ट्रीय सुरक्षा का उल्लंघन, सरकार जवाब दें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 1, 2019/8:45 am IST

नई दिल्ली। व्हाट्सएप के जरिए देश के चिन्हित पत्रकारों और एक्टिविस्ट की जासूसी के मामले में अब सरकार की अलोचना शुरू हो गई है। इस मामले में अब कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि अगर ऐसा है तो ये गंभीर मामला है। ये मानवाधिकार और राष्ट्रीय सुरक्षा का उल्लंघन है, सरकार को इसपर जवाब देना चाहिए।

Read More news:रिपोर्ट दर्ज कराने दो दिनों तक थाने के चक्कर काटती रही गैंगरेप पीड़…

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि अगर भारतीय जनता पार्टी या सरकार इजरायली एजेंसियों के द्वारा भारतीय पत्रकारों, वकीलों, एक्टिविस्ट और नेताओं के फोन की जासूसी करने में शामिल है तो ये मानवाधिकार का उल्लंघन और राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता है. केंद्र सरकार को इसपर जवाब देना चाहिए’।

Read more news:मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, ग्राम पंचायत चुनाव में भी अप्रत्य…

बता दें कि व्हाट्सएप के अधिकारियों ने दावा किया है कि एक इजरायली ‘स्पाइवेयर’ ने वाट्सएप के जरिए उनकी ओर से कई भारतीयों की जासूसी की गई है। इनमें भारतीय पत्रकार, एक्टिविस्ट शामिल हैं। इनकी जासूसी मई के महीने में की गई है। इस खुलासे के बाद फिर से सरकार पर विपक्षी पार्टी सरकार पर आरोप लगा रही है। इस सबके बीच IT मंत्रालय ने व्हाट्सएप से इस मामले में 4 नवंबर तक जवाब मांगा है।