प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरक्षण को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगा दी फटकार | Priyanka Gandhi Vadra targets BJP over reservation, Bollywood actress reprimands

प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरक्षण को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगा दी फटकार

प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरक्षण को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगा दी फटकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : February 11, 2020/11:34 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरक्षण को लेकर एक ट्वीट किया जिसके बाद एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जमकर ज्ञान दे डाला है। हाल ही में प्रियंका गांधी वाड्रा ने BJP पर आरक्षण को लेकर गंभीर आरोप लगाया था, जिसके बाद एक्ट्रेस पूजा बेदी ने उन्हें फटकार लगा दी।

ये भी पढ़ें:Delhi Assembly Election 2020: चुनाव परिणाम से पहले सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़, लोग शेयर कर रहे फनी फोटो और वीडियो

प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीते दिनों नियुक्तियों और प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर निशाना साधा था, उन्होंने आरोप लगाया था कि भाजपा आरक्षण को खत्म करने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें: कोरोना का खौफ, 24 घंटे व्यस्त रहने वाला शहर हुआ वीर…

प्रियंका के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी को खासा गुस्सा आया है, उन्होंने ट्विटर पर प्रियंका गांधी वाड्रा को जमकर फटकार लगाई है और करारा जवाब भी दे दिया है। पूजा बेदी ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Delhi Election Result: मनीष सिसोदिया ने दर्ज की जीत…

पूजा बेदी ने बीजेपी (BJP) का सपोर्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “प्रिय प्रियंका गांधी मुझे लगता है कि यह बहुत सकारात्मक है कि बीजेपी कोटा सिस्टम और आरक्षण प्रणाली को खत्म करना चाहती है। अगर हम एक भारत और मेरिट में विश्वास करते हैं तो हमें इस विभाजनकारी राजनीति का अंत करना होगा। यह कदम निश्चित रूप से सही दिशा में बढ़ाया गया है।”

ये भी पढ़ें: राष्ट्रीय परिवार सहायता योजना घोटाला, 3 अधिकारियों …

इतना ही नहीं पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने इस ट्वीट में आगे लिखा, “यह आरक्षण प्रणाली हमेशा के लिए किसी को नहीं दी जा सकती।” अब पूजा बेदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग इसे कई बार शेयर कर हैं।

 

 
Flowers