प्रियंका गांधी की बोट यात्रा आज पहुंचेगी वाराणसी, शहीदों के परिजनों से करेंगी मुलाकात | Priyanka Gandhi's boat trip will arrive in Varanasi today, Meet the relatives of the martyrs

प्रियंका गांधी की बोट यात्रा आज पहुंचेगी वाराणसी, शहीदों के परिजनों से करेंगी मुलाकात

प्रियंका गांधी की बोट यात्रा आज पहुंचेगी वाराणसी, शहीदों के परिजनों से करेंगी मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : March 20, 2019/3:42 am IST

वाराणसी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की तीन दिवसीय बोट यात्रा का आज अंतिम दिन है। प्रियंका गांधी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगी। वे शहीदों के परिजनों से भी मुलाकात करेंगी। बता दें, कि प्रियंका गांधी इलाहाबाद से गंगा के रास्ते वाराणसी तक पहुंचेंगी। इससे पहले वे दो दिन तक कई इलाकों का दौरा कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:मिशन 2019: बीजेपी-कांग्रेस की रैली के साथ बैठकों का दौर भी जारी

मंगलवार को प्रियंका ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला और पूछा कि 56 इंच के सीने वाले रोजगार क्यों नहीं देते हैं? उन्होंने सत्तर साल के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को घेरा। प्रियंका ने कहा, कि 70 साल की रट की भी एक्सपायरी डेट होती है।

ये भी पढ़ें:BJP 11 नए चेहरे के रूप में इन प्रत्याशियों के नाम पर लगा सकती है मुहर, देखें कौन कहां से होगा 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की ये यात्रा प्रयागराज से शुरू हुई थी। इस दौरान ‘नाव पर चर्चा’ करते हुए उन्होंने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रों से बातचीत करते हुए कहा कि, ‘मुझे समंदर में भी तैरना आता है और रेस्क्यू करना भी आता है। और मेरे पास इसका सर्टिफिकेट भी है’।