प्रियंका गांधी का बयान, पी चिंदबरम के साथ खड़े हैं, सच के लिए लड़ते रहेंगे | Priyanka Gandhi's statement, standing with P Chindabaram

प्रियंका गांधी का बयान, पी चिंदबरम के साथ खड़े हैं, सच के लिए लड़ते रहेंगे

प्रियंका गांधी का बयान, पी चिंदबरम के साथ खड़े हैं, सच के लिए लड़ते रहेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 21, 2019/5:49 am IST

नई दिल्ली। INX मीडिया घोटाला मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने एक बयान जारी कर कहा है कि वे चिदंबरम के साथ खड़ीं हैं। हर हाल में उनका साथ देंगी। उन्होंने केंद्र सरकार पर चिदंबरम को फंसाने का आरोप लगाया है। प्रियंका का आरोप है कि सरकार ‘शर्मनाक तरीके से’ चिदंबरम के पीछे पड़ी है क्योंकि वह बेहिचक सच बोलते हैं और सरकार की नाकामियों को सामने लाते हैं।

पढ़ें- पूर्व सांसदों को 1 हफ्ते में सरकारी बंगले खाली करने के आदेश, 3 दिन …

प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा है कि पी चिदंबरम जी दशकों तक बतौर वित्त मंत्री, गृह मंत्री और दूसरे पदों पर रहते हुए पूरी वफादारी से देश की सेवा की है। चिदंबरम के खिलाफ एक्शन को गलत और शर्मनाक बताया है। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि मोदी सरकार विरोधी नेताओं को चुनकर निशाना बना रही है और यह उसकी कार्यशैली बन चुका है।

पढ़ें- युवक ने सुप्रीम कोर्ट को खून से लिखा पत्र, कहा- मैं भगवान राम का वं…

बता दें, दिल्ली उच्च न्यायालय ने आईएनएक्स मीडिया मामले में मंगलवार को कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया और इसके साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री गहरे कानूनी संकट में घिरते दिखे और उन पर गिरफ्तारी का खतरा मंडराने लगा।

पढ़ें- भारतीय सेना के जवानों ने लिया विंग कमांडर अभिनंदन की गिरफ्तारी बदला.

घर लौटा मासूम मौलिक, परिजनों में आई जान  

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wQHwfJYtUv8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>