निक के गिफ्ट से भावुक हुई प्रियंका,पति को लिखा नंबर वन,सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल

 Edited By: Renu Nandi

Published on 13 Mar 2019 04:03 PM, Updated On 13 Mar 2019 04:03 PM

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और पति निक की बॉन्डिंग देखते ही बनती है। और समय समय पर दोनों अपनी ख़ुशी के पल अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट भी करते रहते है। हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने पति निक को नंबर वन लिखा है। दरअसल देसी गर्ल के पति निक ने उन्हें खुश करने के लिए एक बड़ा गिफ्ट दिया। निक ने प्रियंका को एक लग्जीरियस कार मर्सिडीज-मेबैक गिफ्ट किया है। इस कार की कीमत लगभग 2.5 करोड़ रुपये है।


कार मिलने की खुशी में प्रियंका ने निक को नंबर वन कहने के साथ ही साथ पार्टी भी एन्जॉय की। वायरल फोटो में प्रियंका एक हाथ में वाइन का गिलास और दूसरे हाथ में अपने प्यारे डॉगी को लिए पति के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। वहीं, निक के हाथों में गिलास और वाइन की बोतल दिख रही है।


निक के बारे में एक बात बता दें कि उन्हें प्रियंका को गिफ्ट देना बेहद पसंद है। निक ने शादी से पहले भी एक आलीशान बंगला प्रियंका को गिफ्ट किया था। इस बंगले की कीमत करीब 48 करोड़ रुपए थी। ये बगंला लॉस एंजिलस, बेवर्ली हिल्स पर स्थित है। बंगले में 5 बेडरूम है। बंगले में एक स्विमिंग पूल, शानदार हॉल, लकड़ी का टैरेस है। बंगले की खास बात ये भी है कि उनके कमरों से घाटी का बेहतरीन व्यू दिखाई देता है।

 

Web Title : Priyanka, passionate with Nick's gift, wrote number one husband,viral pic

जरूर देखिये