प्रियंका गांधी ने मोबाइल कंपनियों को लिखा पत्र, कहा- एक महीने के लिए फ्री करें इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल | Priyanka Wadra Wrote Latter to Telecom Orators for Provide free incoming outgoing calls

प्रियंका गांधी ने मोबाइल कंपनियों को लिखा पत्र, कहा- एक महीने के लिए फ्री करें इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल

प्रियंका गांधी ने मोबाइल कंपनियों को लिखा पत्र, कहा- एक महीने के लिए फ्री करें इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 29, 2020/2:02 pm IST

नई दिल्‍ली: कोविड 19 से बचाव के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया है। राहत के लिए राज्य की सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। वहीं, दूसरी ओर दूसरे राज्यों में फंसे लोग वाहन बंद होने की स्थिति में पैदल ही अपने घरों के निकल गए हैं। हालात को देखते हुए प्रियंका गांधी ने दूर संचार कंपनियों को पत्र लिखकर एक महीने के लिए इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल फ्री करने का निवेदन किया है।

Read More: सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र, कोराना वायरस को लेकर केन्द्र की सकारात्मक पहल को सराहा

मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी ने रविवार को मुकेश अंबानी, कुमार मंगलम बिड़ला, पीके पुरवार और सुनील भारती मित्तल को पत्र लिखकर एक महीने तक अपने नेटवर्क में इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल फ्री करने का निवेदन किया है।

Read More: क्वारं​टाइन करने से मना करने पर होगी कार्रवाई, सरकार ने दिए महामारी एक्ट के तहत एक्शन लेने के निर्देश

प्रियंका गांधी ने अपने पत्र में लिखा है कि वाणिज्यिक और व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद होने के चलते हजारों प्रवासी श्रमिक अपने घर के लिए पैदल ही रवाना हो रहे हैं। बड़ी तादाद में हो रहे पलायन को लेकर सोनिया गांधी के साथ साथ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी प्रवासी श्रमिकों की कठिनाइयों पर चिंता जताई है। यहां तक कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना वायरस के चलते उत्पन्न गंभीर स्थिति से निपटने के लिए कांग्रेस शासित राज्यों के प्रयासों को तेज करने के लिए एक टास्क फोर्स भी गठित की है।

Read More: आइसोलेशन वार्ड बनाने जिला प्रशासन ने 6 होटलों को लिया कब्जे में, अधिग्रहण नोटिस जारी

 
Flowers