तारिक पीरजादा के बयान पर प्रियंका का हमला, कहा इसी मा​नसिकता से पाक में मुस्लिमों की संख्या कम हुई

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 13 Aug 2019 12:23 PM, Updated On 13 Aug 2019 12:23 PM

नईदिल्ली। पाक के जाने-मानें राजनीतिक विश्लेषक तारिक पीरज़ादा ने कुछ ऐसे बयान दिये हैं, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पाकिस्तान केवल कश्मीर को अस्थिर करना चाहता है। पीरजादा ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कहा- “यह बात कहने में तो कुछ मुश्किल नहीं है – अगर कोई हिन्दू वहाँ [भारत] से लाकर, कश्मीर के अंदर आबाद किया गया, तो हम पाकिस्तान के लोग कश्मीर के लोगों से कहते हैं कि उनको एक सेकंड भी ज़िंदा मत रहने देना।“

read more: पाकिस्तान का इकरारनामा, कश्मीर पर किसी मुल्क से नहीं मिलेगा साथ, सबका हित भारत के साथ

तारिक पीरजादा के बयान के बाद शिवसेना की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पीरजादा पर हमला बोला है। उन्होने कहा कि मुझे कोई आश्चर्य नही है, इनकी मानसिकता की वजह से ही पाकिस्तान में मुस्लिमों की संख्या में एक फीसदी की कमी आयी है। लेकिन मुझे सबसे ज्यादा हैरानी इस बात की हो रही है कि भारतीय न्यूज चैनल भी इनकी बातों को तवज्जो दे रहे हैं।

read more: धारा 370 पर मनमोहन सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा अगर भारत के विचार को जिंदा रखनाा है तो...

बता दें कि धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान की मीडिया, एंकर और टीवी डिबेट में शामिल होने वाले पैनलिस्ट तक लोग बौखला गए हैं। पाकिस्तान हमेशा से ही भारत के खिलाफ जहर उगलता रहा है, लेकिन जिस तरह पश्चिमी मीडिया इस तरह की ओछी बातों पर चुप्पी साधी बैठी है, वो न केवल शर्मनाक है, बल्कि उनके दोहरे मापदण्डों को भी उजागर करता है। इस विवादित टिप्पणी पर बीबीसी भी चुप बैठा है, जिसने हाल ही में घाटी में स्थिति को बिगाड़ने का बेहद घटिया प्रयास किया है।

 

Web Title : Priyanka's attack on Tariq Pirzada's statement

जरूर देखिये