प्रियंका के रोड शो से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह, लेकिन क्या मालवा-निमाड़ की सियासत पर होगा असर! | Priyanka's Roadshow, enthusiasm among Congress workers, but what will be the impact of Malwa-Nimar politics!

प्रियंका के रोड शो से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह, लेकिन क्या मालवा-निमाड़ की सियासत पर होगा असर!

प्रियंका के रोड शो से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह, लेकिन क्या मालवा-निमाड़ की सियासत पर होगा असर!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : May 13, 2019/4:05 pm IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के मालवा क्षेत्र में आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मेगा शो किया। कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने पहुंची प्रियंका ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना के साथ अपने दौरे की शुरुआत की। यहां उन्होंने रोड शो किया, और फिर रतलाम में चुनावी सभा की। इस दौरान उन्होंने किसानों और आदिवासियों के मुद्दों को लेकर मोदी सरकार को घेरा। प्रियंका ने इंदौर में भी रोड शो और सभा की, इस दौरान सीएम कमलनाथ भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: 15 मई को वाराणसी जाएंगे सीएम भूपेश बघेल, पीएम मोदी के खिलाफ करेंगे चुनाव प्रचार

उज्जैन के भगवान महाकाल मंदिर में प्रियंका गांधी वाड्रा ने विशेष पूजा-अर्चना की। प्रियंका करीब आधे घंटे तक महाकाल मंदिर में रही। इसके बाद उन्होंने चुनावी प्रचार का आगाज किया। मंदिर से बाहर निकलने के बाद प्रियंका ने उज्जैन में रोड शो किया। प्रियंका गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ वाहन पर सवार हुए, और लोगों का अभिवादन किया।

ये भी पढ़ें: इंदौर में प्रियंका गांधी का रोड शो, सीएम कमलनाथ, भूपेश बघेल समेत कई दिग्गज मौजूद

इसके बाद प्रियंका ने रतलाम में कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के पक्ष में चुनावी सभा की। प्रियंका ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्हें तपस्वी कहते हुए कहा कि तपस्वी प्रधानमंत्री के पास किसानों और आदिवासियों के लिए समय नहीं है। वो केवल बड़े-बड़े भाषण देते हैं, और बड़े बड़े सपने दिखाकर प्रचार करते हैं। प्रियंका ने मोदी सरकार और बीजेपी पर गुमराह करने की राजनीति करने का आरोप लगाया। इसके साथ कहा कि मौजूदा सरकार में अहंकार बढ़ गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/66QtiHvuwFE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

वहीं सूबे के मुखिया कमलनाथ ने भी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भी मोदी सरकार और बीजेपी को जमकर आड़े हाथ लिया। रतलाम में सभा के बाद प्रियंका सीधे जनता से मिलने पहुंच गई। इसके लिए उन्होंने बैरिकेड भी पार किया। और जनता के बीच पहुंचकर उनसे बातचीत की, जिसके बाद इंदौर पहुंची प्रियंका गांधी ने राजमोहल्ला चौराहे से राजवाड़ा तक 4 किलोमीटर लंबा रोड शो किया।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री ने कहा- हिंदू होने का प्रमाण पत्र के लिए मंदिर-मंदिर भटक रहे हैं प्रियंका और राहुल

प्रियंका के रोड शो में भारी भीड़ भी नजर आई, रोड शो में मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी समेत प्रदेश सरकार के कई मंत्री और बड़े नेता मौजूद रहे। राजवाड़ा पर प्रियंका गांधी ने सभा को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला, वहीं सीएम कमलनाथ ने भी मोदी सरकार को निशाने पर लिया।

लिहाजा प्रियंका के रोड शो में उमड़ी भीड़ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह भर दिया है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में मध्यप्रदेश के मालवा-निमाड़ की 8 सीटों इंदौर, रतलाम, धार, खरगोन, मंदसौर, देवास, उज्जैन और खंडवा सीट पर चुनाव होना है, वहीं कांग्रेस को उम्मीद है कि प्रियंका के इस दौरे से कांग्रेस को फायदा होगा।