महिला प्रोफेसर को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करते थे प्रोफेसर.... | Professor to force female professor to make physical connection

महिला प्रोफेसर को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करते थे प्रोफेसर….

महिला प्रोफेसर को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करते थे प्रोफेसर....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : December 24, 2017/12:33 pm IST

बिलासपुर के दूसरे बड़े कॉलेज डीपी विप्र कॉलेज में महिला असिस्टेंट प्रोफेसर के साथ अश्लील बातें करने वाले दो प्रोफेसरों को निलंबित कर दिया गया है। शनिवार को हुई गवर्निंग बॉडी की मीटिंग में यह फैसला लिया गया। डीपी कॉलेज के कॉमर्स की एक असिस्टेंट प्रोफेसर ने आरोप लगाया था कि उसी के डिपार्टमेंट के प्रोफेसर सुबीर सेन और फिजिक्स डिपार्टमेंट के प्रोफेसर दुर्गाचरण चंद्रा उससे लगातार अश्लील बातें कर रहे हैं और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालते हैं।

रायपुर : आक्सीजोन के विरोध में अस्थी सजा रहे व्यवसायी

उसने इस बात की शिकायत मौखिक तौर पर कॉलेज की प्राचार्य से भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने दोनों प्रोफेसर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया लेकिन विभागीय तौर पर कोई कार्यवाही नहीं हुई थी। इसे लेकर कुछ छात्र संगठन आंदोलन की चेतावनी दे रहे थे उसके बाद शनिवार को गवर्निंग बॉडी की बैठक हुई और बैठक में दोनों आरोपियों को सस्पेंड करने का निर्णय लिया गया।

छग: सेक्स रैकेट, एक युवती के साथ तीन युवक गिरफ्तार

उधर आरोपी का कहना है तमाम आरोप झूठे हैं और कॉलेज में चल रही गुटीय राजनीति के कारण महिला प्रोफेसर ऐसे आरोप लगा रही है। दोनों प्रोफेसरों की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers