छत्तीसगढ़ विधानसभा के 39 नए विधायकों के प्रबोधन का कार्यक्रम, मप्र विस अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति करेंगे उद्घाटन | Program of Awakening of new legislators

छत्तीसगढ़ विधानसभा के 39 नए विधायकों के प्रबोधन का कार्यक्रम, मप्र विस अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति करेंगे उद्घाटन

छत्तीसगढ़ विधानसभा के 39 नए विधायकों के प्रबोधन का कार्यक्रम, मप्र विस अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति करेंगे उद्घाटन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : February 9, 2019/2:55 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा के 39 नए विधायकों के लिए आज और कल प्रबोधन का कार्यक्रम रखा गया है, जिसका उद्घाटन मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति करेंगे । वहीं प्रबोधन कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत भी शिरकत करेंगे। समापन समारोह में सांसद और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मौजूद रहेंगे ।

प्रबोधन कार्यक्रम में पहली बार चुनकर आए नए विधायकों को विधानसभा की कार्यवाही से अवगत कराया जाएगा,साथ ही अपनी विधानसभा में किस तरह से प्रभावी ढ़ंग से काम किया जा सकता है इस पर जानकारी दी जाएगी,विधानसभा की मर्यादा और कार्यपध्दति से भी नवनिर्वाचित विधायकों को अवगत कराया जाएगा, साथ उनकी शंकाओं का समाधान भी विधानसभा के वरिष्ठ सदस्य और विशेषज्ञ करेंगे।

ये भी पढ़ें-शारदा चिटफंड मामला, सीबीआई आज शिलांग में करेगी पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ

प्रबोधन कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, एकता परिषद के संस्थापक राजगोपाल, उत्तराखंड के विधायक मनोज रावत ,उत्तराखंड विधानसभा के सचिव जगदीश चंद्र ,पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और पूर्व पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर शामिल होंगे ।

 
Flowers