कुबेर के खजाने से कम नहीं आलोक खरे की संपत्ति, 56 एकड़ जमीन में दो आलीशान फॉर्म हाउस, पत्नी के नाम बेनामी संपत्ति | Property of Alok Khare no less than Kubera's treasury, two luxurious farmhouses in 56 acres of land

कुबेर के खजाने से कम नहीं आलोक खरे की संपत्ति, 56 एकड़ जमीन में दो आलीशान फॉर्म हाउस, पत्नी के नाम बेनामी संपत्ति

कुबेर के खजाने से कम नहीं आलोक खरे की संपत्ति, 56 एकड़ जमीन में दो आलीशान फॉर्म हाउस, पत्नी के नाम बेनामी संपत्ति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 15, 2019/3:23 am IST

रायसेन। आबकारी विभाग के सह आयुक्त आलोक खरे ने अपनी काली कमाई से कम वक्त में ही कई करोड़ रूपए की बेनामी संपत्ति बना ली। आलोक खरे के सात ठिकानों पर लोकायुक्त की 19 टीम ने एक साथ छापा मारा।

पढ़ें- सहायक आबकारी अधिकारी के घर छापा, चार शहरों में 5 ठिकानों पर कार्रवाई जारी

अब तक की कार्रवाई में आलोक खरे के 56 एकड़ जमीन में दो आलीशान फॉर्म हाउस मिला है। छतरपुर के घर से नगद 6 लाख रूपए बरामद किए गए हैं। सोने चांदी के जेवरात भी जब्त किए गए हैं। आभूषणों की कीमत भी करोड़ों में हैं। रायसेन, छतरपुर, इंदौर और भोपाल सहित 7 जगह पर एक साथ कार्रवाई जारी है। 

पढ़ें- बालाकोट में फिर एक्टीव हो रहे जैश-ए-मोहम्मद के शिविर, 45-50 आतंकियो…

वहीं रायसेन में दो फॉर्म हाउस मिले हैं। यहां से 5 लाख रूपए कैश बरामद किए गए हैं। दो ट्रैक्टर भी जब्त किए गए हैं। दोनों फॉर्म हाउस पत्नी मीनाक्षी के नाम से दर्ज हैं। 

पढ़ें- हनीट्रैप : वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई पांचों आरोपियों की पेशी…

आलोक खरे की पत्नी के नाम भी करोड़ों रूपए की बेनामी संपत्ति का पता चला है। रायसेन के चोपड़ा मोहल्ला और डाबर इमलिया में भी कार्रवाई की जा रही है। लोकायुक्त डीएमसपी नवीन अवस्थी की माने तो आय से अधिक संपत्ति मामले में प्रदेश की सबसे बड़ी कार्रवाई निकल सकती है।

पढ़ें- कृषि मंत्री के संबंधी ने महंगी कार के चक्कर में गवाएं लाखों, हजारों…

मरीज के हाथ में लिख दिया इंजेक्शन का नाम

 
Flowers