साध्वी प्रज्ञा सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, वाल्मीकि समाज ने की माफी की मांग | Protest against Sadhvi Pragya Singh

साध्वी प्रज्ञा सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, वाल्मीकि समाज ने की माफी की मांग

साध्वी प्रज्ञा सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, वाल्मीकि समाज ने की माफी की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : July 22, 2019/12:10 pm IST

भोपाल । अपने विवादित बयानों के लिए विख्यात सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का एक और बयान सामने आया था। इस बार साध्वी ने सीधे प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान पर सवाल उठाए थे। प्रज्ञा सिंह ने कहा कि हम नाली और शौचालय साफ करवाने के लिए नहीं सांसद नहीं बने हैं। आगे अपनी बात को सुधारते हुए उन्होंने कहा कि जिस काम के लिए बनाए गए हैं वो काम इमानदारी से करेंगे।

ये भी पढ़ें- बौखला गए SDOP साहब जब महिला ने मदद के लिए किया फोन, कहा- शर्म नहीं …

साध्वी के इस बयान पर अब के कांग्रेस अखिल भारतीय मजदूर सफाई संगठन ने विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया है। कांग्रेस के मजदूर संगठन ने साध्वी पर आरोप लगाया है कि प्रज्ञा सिंह ने सफाई कर्मचारियों का अपमान किया है। सफाई कर्मचारियों ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर से वाल्मीकि समाज से माफी की मांग की है।

ये भी पढ़ें- स्वच्छता अभियान को साध्वी की चुनौती, कहा- हम नाली और शौचालय साफ करव…

बता दें कि बीते दिनों संसद भवन परिसर में हेमा मालिनी समेत कई सांसदों ने सफाई अभियान चलाया था। पीएम मोदी के ऐसा मानना है कि स्वच्छता अभियान में सबकी बराबरी की हिस्सदारी होनी चाहिए, पर इसके उलट साध्वी प्रज्ञा सिंह का बयान सामने आया था। साध्वी के बयान की आलोचना हो रही है, वहीं साध्वी के इस बयान को अब वाल्मीकि समाज ने अपनी प्रतिष्ठा से जोड़ लिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/hW2Kaoq9OfQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>