मंत्री कवासी लखमा के खिलाफ मोदी आर्मी का प्रदर्शन, एसपी और कलेक्टर पर दिए बयान का विरोध | Protest of Modi Army against Minister Kawasi Lakhma, opposing statement on SP and Collector

मंत्री कवासी लखमा के खिलाफ मोदी आर्मी का प्रदर्शन, एसपी और कलेक्टर पर दिए बयान का विरोध

मंत्री कवासी लखमा के खिलाफ मोदी आर्मी का प्रदर्शन, एसपी और कलेक्टर पर दिए बयान का विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : September 18, 2019/10:06 am IST

दुर्ग। एसपी और कलेक्टर के खिलाफ बयानबाजी करने के बाद मोदी आर्मी ने आबकारी मंत्री कवासी लखमा का विरोध शुरू कर दिया है। मंत्री कवासी लखमा के बयान से तमतमाए मोदी आर्मी के सदस्यों ने बुधवार को दुर्ग में जमकर प्रदर्शन किया । मोदी आर्मी के सदस्यों ने एक अनोखे अंदाज में मंत्री कवासी लखमा का विरोध दर्ज कराया और जमकर नारेबाजी की ।

पढ़ें- रतनपुर को तहसील का दर्जा, सीएम बघेल ने किया ऐलान

सदस्य मंत्री कवासी लखमा के प्रतिरूप पुतले को झाडूराम देवांगन स्कूल ले जा रहे थे ताकि उन्हें वहां ले जाकर ज्ञान दिया जा सके । प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारी कॉपी पेंसिल और बारहखड़ी का चार्ट लिए हुए थे ताकि मंत्री को थोड़े ज्ञान की प्राप्ति हो लेकिन पुलिस ने इन्हें स्कूल पहुचने से पहले ही रोक लिया और पुतला जब्त कर लिया। मोदी आर्मी के मुताबिक मंत्री के एसपी कलेक्टर को मारने जैसे बयान की वे निंदा करते है और यह मांग करते है कि दोबारा इस तरह की गलती कोई न करें ।

पढ़ें- रिटायर्ड आर्मी मैन ने महिला की कार पर चला दी गोली..

गौरतलब है कि कवासी लखमा ने हाल में छात्रों से अपना अनुभव शेयर करते हुए विवादित बयान दे दिया था। वे छात्रों को सीख दे रहे थे कि अगर बड़ा नेता है तो किसी एसपी या कलेक्टर की कॉलर पकड़ लो। हालांकि उन्होंने अपने इस बयान का खंडन करते हुए इसे तोड़ मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया था।

पढ़ें- JNU छात्र संघ के चुनाव को लेकर स्वरा भास्कर का आया रिएक्शन, ट्वीट हुआ वायरल

पाक बैट कमांडो ढेर