'कैलाश छाप माचिस'- शहर जलाने के काम आती है, विजयवर्गीय के बयान के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन | Protests by distributing 'Kailash imprint matches' Congress workers demand action against Vijayvargiya's statement

‘कैलाश छाप माचिस’- शहर जलाने के काम आती है, विजयवर्गीय के बयान के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन

'कैलाश छाप माचिस'- शहर जलाने के काम आती है, विजयवर्गीय के बयान के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 4, 2020/2:35 pm IST

इंदौर । भाजपा के राष्ट्रीय महाचिव कैलाश विजयवर्गीय के विरोध में कांग्रेस जहां शिकायत प्रकरण दर्ज की मांग कर रही है। वहीं,अलग अलग और अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन भी किए जा रहे हैं। इंदौर में शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कैलाश विजयवर्गीय के आग लगा देने वाले बयान का मजाक बनाते हुए कैलाश विजयवर्गीय छाप माचिस बांटकर विरोध प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें- जवान का पार्थिव शरीर घर पहुंचने से पहले पत्नी ने कुएं में कूदकर दी …

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बकायदा कैलाश विजयवर्गीय के चित्र वाली माचिस छपवाई और रीगल चौराहे पर लोगों को बांटकर विरोध प्रदर्शन किया । कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- कोटा में शिशुओं की मौत का मामला, मंत्री स्मृति ईरानी ने सीएम गहलोत …

कांग्रेस पदाधिकारियों के मुताबिक कैलाश विजयवर्गीय माफिया राज के खिलाफ की जा रही कार्रवाई से घबराए हुए है, तभी वे आग लगाने की धमकी दे रहे हैं, लिहाजा,हमने भी ये माचिस बांटकर लोगों की जागरुक करने की कोशिश की है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि कि इंदौर में आग लगाने वाला एक ही व्यक्ति और वो हैं, कैलाश विजयवर्गीय। इसी वजह से कैलाश छाप माचिस का वितरण किया गया है।