5 हत्या करने वाला साइको किलर देता रहा डेमो, लोग करते रहे शूटिंग

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 02 Feb 2018 04:24 PM, Updated On 02 Feb 2018 04:24 PM

धमतरी में हुए दो अलग अलग हत्याकांड के खुलासे के बाद शुक्रवार को पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी को लेकर घटना स्थल लेकर पहुंची। जहां आरोपी ने डेमो के माध्यम से पुलिस को बताया कि उसने वारदात को किस तरह से अंजाम दिया है, इतना ही नही आरोपी ने दीवार फांद छत पर चढ़कर भी दिखाया, और एक एक घटना की बरीकी से जानकारी दी, इस दरम्यान आरोपी को देखने बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। जिनमें हत्यारें को लेकर खासा आक्रोश दिखाई दिया।

जेटली के बाद रमन की 'पोटली' की बारी, 10 फरवरी को पेश होगा बजट

दरअसल 11 महीने के अंतराल में अर्जुनी थाना इलाके के ग्राम खपरी और तेलीनसत्ती में 5 लोगों के हुए अंधे कत्ल के मामले में पुलिस सायको किलर जितेन्द्र धु्रव को गिरफ्तार कर लिया है। जिसका खुलासा बुधवार को आईजी प्रदीप गुप्ता और एसपी धमतरी ने किया था, बताया जा रहा है कि हत्या के मामले में तेलीनसत्ती गांव के रहने वाले युवक जितेन्द्र ध्रुव को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसने पूरी प्लानिंग के साथ इन हत्याओं को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस को अपनी जांच में काफी माथा-पच्ची करनी पड़ी, वही पुलिस ने इस मामले की तह तक जाने के लिए करीब साढ़े 3 लाख मोबाइल नंबरों भी खंगाले,

महिला पार्षद रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई 

गौरतलब है कि 16 अगस्त 2016 की रात अर्जुनी थाना इलाके के ग्राम खपरी में रहने वाली रूखमणी बाई और उसकी बेटी पार्वती बांडे खाना खाने के बाद अपने घर के कमरे में सोए थे, इसी दरम्यान आरोपी ने घर में जबरन घुसकर पार्वती के साथ अनाचार किया और बाद में मां और बेटी पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था, इसके आलावा 12 जुलाई 2017 की दरयानी रात तेलीनसत्ती गांव के महेन्द्र सिन्हा और उनकी पत्नी उषा सिन्हा सहित बेटे महेश और त्रिलोक पर आरोपी ने वजनदार हथियार से वार किया, जिससे मौके पर ही महेंद्र, उसकी पत्नी और छोटे बेटे की मौत हो गई थी, जबकि महेंद्र का बड़ा बेटा त्रिलोक गंभीर रूप से घायल हो गया था। भले ही डबल और ट्रिपल मर्डर करने के बाद साइको किलर ने पुलिस को खूब छकाया हो लेकिन  अंततः कानून के हाथ लंबे होते है और कथन को सार्थक करते हुए हत्यारे को पकड़कर सलाखों के पीछे डालने में पुलिस कामयाब रही।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Psycho Killer arrested for cold-blooded murder

जरूर देखिये