PUBG गेम बना नाबालिग के लिए गैंगरेप का कारण, 3 आरोपी गिरफ्तार | PUBG game becomes the reason for gangrape for minor 3 accused arrested

PUBG गेम बना नाबालिग के लिए गैंगरेप का कारण, 3 आरोपी गिरफ्तार

PUBG गेम बना नाबालिग के लिए गैंगरेप का कारण, 3 आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 15, 2020/5:04 am IST

भोपाल। राजधानी के अशोका गार्डन इलाके में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित नाबालिग के लिए पब्जी गेम सामूहिक दुष्कर्म का कारण बना है।

ये भी पढ़ें- खालिस्तानी झंडा फहराने के मामले में पंजाब में छह स्थानों पर एनआईए क.

भोपाल के अशोका गार्डन निवासी नाबालिग की दोस्ती ऑनलाइन पब्जी गेम खेलने के दौरान हुई थी, नाबालिक गेम खेलते समय आरोपियों के संपर्क में आई थी, वही आरोपियों ने कुछ दिनों के बाद किशोरी को मिलने के बहाने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया और लगातार ब्लैकमेल कर, अलग-अलग स्थान (अशोका गार्डन, एमपी नगर समेत कई इलाकों) पर आरोपी सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें- महबूबा मुफ्ती का संघर्ष करने का संकल्प, आवास पर कार्यकर्ताओं का तां…

अशोका गार्डन पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर गैंगरेप के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, किशोरी ने शिकायत की थी कि पब्जी गेम खेलने के दौरान उसकी आरोपियों से दोस्ती हुई, जिन्होंने उससे मिलने के बहाने बुलाकर गैंगरेप किया। बुधवार को किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों फुजैल खान, रिजवान खान और फरहान अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रंभा नगर, थाना गौतम नगर के रहने वाले हैं।