PUBG गेम ने ली छात्र की जान, RSS कार्यकर्ता ने पुत्र को रोका तो खुद को मारी गोली | PUBG game killed student Son of RSS worker shot himself

PUBG गेम ने ली छात्र की जान, RSS कार्यकर्ता ने पुत्र को रोका तो खुद को मारी गोली

PUBG गेम ने ली छात्र की जान, RSS कार्यकर्ता ने पुत्र को रोका तो खुद को मारी गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : August 1, 2020/5:48 am IST

चंडीगढ़। पंजाब के जालंधर में बस्ती शेख अंतर्गत बड़ा बाजार में एक छात्र ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली है। जानकारी के अनुसार छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। मृतक मंथन शर्मा नाम का युवक डीएवी कॉलेज का छात्र था, परिवार वालों ने उसे पढ़ाई पर ध्यान लगाने और दिनभर पबजी गेम खेलने को लेकर समझाइश दी थी। मृतक युवक के पिता दवा व्यवसायी है। मृतक के पिता शहर के जानमाने आरएसएस के कार्यकर्ता भी हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- अनलॉक 3 की गाइडलाइन: राज्य से बाहर आने-जाने के लिए अब पास जरूरी नही…

मृतक मंथन शर्मा के पिता चंद्रशेखर की दी गई जानकारी के मुताबिक उनके पुत्र ने उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। चंद्रशेखर ने बताया की बेटे की जान चाइनीज ऐप पबजी गेम ने ली है। चंद्रशेखर ने बताया कि उनका बेटा मंथन बीबीए का छात्र था जो पूरे दिन पबजी गेम खेलता था, वो उसे पब जी गेम खेलने से रोकते थे, जिस कारण बेटे ने सुसाइड कर लिया है।

ये भी पढ़ें- बच्चे के गले में फंस गया चॉकलेट, तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम, परिजनों …

मृतक ने खुद को गोली मारने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। मंथन ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है, ‘मैं बहुत बुरा हूं.’। पुलिस ने मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि छात्र को पबजी गेम खेलने से रोकने पर उसने ये कदम उठाया है।