जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मंत्री इमरती देवी को लेकर कही ये बात, बीजेपी पर साधा निशाना | Public Relations Minister PC Sharma said this regarding Minister Imarti Devi, targeted BJP

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मंत्री इमरती देवी को लेकर कही ये बात, बीजेपी पर साधा निशाना

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मंत्री इमरती देवी को लेकर कही ये बात, बीजेपी पर साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : August 24, 2019/6:34 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मंत्री इमरती देवी की नाराजगी पर कहामुझे नहीं पता उन्होंने क्या कहा है। आलाकमान के फैसले का हर कांग्रेस कार्यकर्ता एक सिपाही के रूप में स्वीकार करता है अनुसरण करता है। महाराष्ट्र एक आर्थिक स्टेट है। देश की ओर ऐसी जगह पर चुनाव लड़वाने के लिए बड़े और जानकर नेता की जरूरत है। इसलिए ज्योतिरादित्य सिंधिया को ये जिम्मेदारी दी गई है।

ये भी पढ़ें: एक मंदिर ऐसा भी…जहां जन्माष्टमी में यशोदा माता की पूजा के लिए देशभर से पहुंचती हैं महिलाएं, 

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने व्यापमं मामले की जांच पर कहा कि बीजेपी को लगता था कि ये अधिकारी तो रिटायर हो जाएंगे, तो पूरा मामला दब जाएगा। लेकिन चाहे जो कुछ भी हो जाए मामले की पूरी तरह से छानबीन की जाएगी। बीजेपी की योजनाओं को बंद किये जाने पर उन्होंने कहा कि जो योजनाएं ठीक है उन्हें हमने बन्द नहीं किया है। योजनाओं को नए प्रारूप में ज्यादा अच्छे से लागू किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: स्कूल शिक्षा विभाग में बड़ा फेरबदल, 98 प्राचार्य और 118 बीईओ के तबादले

इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के कश्मीर दौरे को लेकर कहा कि जब जम्मू-कश्मीर में सब ठीक है तो केंद्र सरकार को क्या दिक्कत है, और क्यों राहुल गांधी को वहां जाने से रोक रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी को रोका जाता तो इसका मतलब है कि कश्मीर के हालात खराब है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/iU7tUfwl9wE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers