जनसंपर्क मंत्री ने कहा- बीजेपी संरक्षण के पुराने पैर जमे हैं, उन्हें उखाड़ना पड़ेगा, जानिए पूरा मामला | Public Relations Minister said - old legs of BJP patronage are frozen, they have to be uprooted, know the whole matter

जनसंपर्क मंत्री ने कहा- बीजेपी संरक्षण के पुराने पैर जमे हैं, उन्हें उखाड़ना पड़ेगा, जानिए पूरा मामला

जनसंपर्क मंत्री ने कहा- बीजेपी संरक्षण के पुराने पैर जमे हैं, उन्हें उखाड़ना पड़ेगा, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 14, 2019/8:03 am IST

भोपाल। होशंगाबाद कलेक्टर-एसडीएम के विवाद को लेकर जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि पुराने पैर जमे हुए हैं। उन्हें उखाड़ना पड़ेगा। अभी भी कुछ अधिकारी बीजेपी संरक्षण के जमे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम करेंगे अंतर्राष्ट्रीय क्रेता-विक्रेता सम्मेलन का शुभारंभ, कार्यक्रम में 19 देशों के कारोबारी करेंगे शिरकत

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि इस मामले में बीजेपी के विधायक और पूर्व विधायक भी जुड़े हुए हैं। मामले को गंभीरता से लिया गया है। साथ ही इस मामले में संभागायुक्त से पूरी रिपोर्ट मांगी गई है। बता दे कि रेत के अवैध उत्खनन और परिवहन के मामले में होशंगाबाद जिला इतना बदनाम हो चुका है कि अब कलेक्टर और एसडीएम भी आमने-सामने हैं।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ने हिंदी दिवस पर दी शुभकामनाएं, कहा- भाषा के दर्जे से ऊपर ये हमारी संस्कृति 

एसडीएम रवीश श्रीवास्तव ने आरोप लगाया कि मुझे कलेक्टर बंगले से फोन कर बुलाया गया। जब मैं वंहा पहुंचा तो एक जमीन की फाइल के मामले में प्रताड़ित किया गया। तीन घंटे तक मुझे बंधक बनाया गया। इसके बाद मेरा सरकारी वाहन भी वहीं रह गया। मैं पैदल वापस आया और बाहर तहसीलदार की गाड़ी ने मुझे घर तक छोड़ा। वहीं कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह का कहना है कि एसडीएम के सारे आरोप गलत है।