जनसंपर्क मंत्री ने कहा- अतिथि शिक्षकों पर प्रदेश सरकार जल्द लेगी कोई बड़ा फैसला | Public Relations Minister said that no decision will be taken by the state government on the guest teachers

जनसंपर्क मंत्री ने कहा- अतिथि शिक्षकों पर प्रदेश सरकार जल्द लेगी कोई बड़ा फैसला

जनसंपर्क मंत्री ने कहा- अतिथि शिक्षकों पर प्रदेश सरकार जल्द लेगी कोई बड़ा फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 1, 2019/12:48 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के जनसम्‍पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि प्रदेश सरकार अतिथि विद्वानों की समस्याओं के निराकरण के प्रति गंभीर है। अतिथि विद्वानों के हितों को ध्यान में रखकर प्रदेश सरकार शीघ्र कोई बड़ा निर्णय लेगा जाएगा।

ये भी पढ़ें: आम जनता को बड़ी राहत, घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में 100 रूपए की कमी

शाहजहांनी पार्क में अतिथि विद्वान नियमितिकरण संघर्ष मोर्चा की सभा को संबोधित करते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि अतिथि विद्वानों के पिछले 15 सालों के संघर्ष को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा उन्होंने कहा कि अतिथि विद्वानों को धैर्य और राज्य सरकार पर विश्वास करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री सोमवार को राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात, जानिए क्या है वजह

इसके साथ ही रविवार को जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने हिंदी भवन में “आयाम जिंदगी के” पुस्तक का विमोचन किया। समारोह में अलग-अलग राज्यों के लोगों के सम्मानित किया गया। इस दौरान कई दिग्गज वहां मौजूद थे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Q6f4HmecfHo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>