जनसंपर्क मंत्री बोले- मुख्यमंत्री भगवान श्री कृष्ण हैं, भाजपा के कौरव कितनी भी कोशिश कर लें जीत नहीं पाएंगे | Public relations minister PC Sharma, says now our government will provide 27 percent reservation to OBC category

जनसंपर्क मंत्री बोले- मुख्यमंत्री भगवान श्री कृष्ण हैं, भाजपा के कौरव कितनी भी कोशिश कर लें जीत नहीं पाएंगे

जनसंपर्क मंत्री बोले- मुख्यमंत्री भगवान श्री कृष्ण हैं, भाजपा के कौरव कितनी भी कोशिश कर लें जीत नहीं पाएंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 1, 2019/10:11 am IST

भोपाल: मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (Minister P C Sharma)ने गुरुवार को मीडिया से रूबरू होकर मानसून सत्र में पारित हुए विधेयकों के संबंध में जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने जो वादा किया था वो निभाया है। सदन के मानसून सत्र में ओवीसी वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण देने के प्रस्ताव पर मुहर लग गई है। अब प्रदेश के ओबीसी वर्ग के लोागों को 14 प्रतिशत की जगह 27 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा।

Read More: हरेली पर राज्यपाल ने दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं, हरेली को बताया प्रकृति के प्रति प्रेम का पर्व

इस दौरान पीसी शर्मा ने सीएम कमलनाथ (CM Kamalnath) की तुलना की भगवान श्री कृष्ण से की है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ (CM Kamalnath) श्री कृष्ण की भूमिका में हैं। बीजेपी को कौरव के समान हैं, कितनी भी कोशिश कर लें जीत श्री कृष्ण कमलनाथ के नेतृत्व में पांडवों की होगी।

Read More: सरकारी अस्ताल पहुंचने पर नेता प्रतिपक्ष के समक्ष नारेबाजी, जूनियर डॉक्टर्स ने किया NMC बिल का विरोध

इस दौरान उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी (MLA Jitu Patwari) ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने दंड विधि संशोधन विधेयक के डिविजन का उदाहरण देते हुए कहा कि बीजेपी के अभी दो दांत तोडे हैं। अगर बीजेपी ने सरकार गिराने की बात करना नहीं छोड़ी तो पूरी बत्तीसी गिरा देगें।

Read More: जोमैटो डिलेवरी कैंसिल विवाद में पुलिस करेगी यूजर्स के खिलाफ कार्रवाई, धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप का स्वत: लिया संज्ञान

गौरतलब है कि बीते दिनों संपन्न हुआ मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र में कई अबह प्रस्तावों को पास किया गया। इनमें से एक ओबीसी आरक्षण का विधेयक था। कलमनाथ सरकार लंबे समय से ओबीसी वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण देने के लिए प्रयासरत थे। उन्होंने विधानसभा चुनाव के पहले भी प्रदेश की जनता से वादा किया था कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई तो ओबीसी वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा।

Read More: विधायक धर्मजीत सिंह का बड़ा आरोप, पैकेज लेकर अधिकारी करवा रहे हैं शेरों का शिकार