लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह का पूर्व सीएम पर हमला, कहा- फ्रस्ट्रेड हो गए हैं शिवराज सिंह, जानिए पूरा मामला | Public Works Minister Sajjan Singh attacked former CM, said- Shivraj Singh has become frustrated, know the whole matter

लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह का पूर्व सीएम पर हमला, कहा- फ्रस्ट्रेड हो गए हैं शिवराज सिंह, जानिए पूरा मामला

लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह का पूर्व सीएम पर हमला, कहा- फ्रस्ट्रेड हो गए हैं शिवराज सिंह, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 12, 2019/10:20 am IST

उज्जैन। मध्यप्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह के बयान को लेकर कहा कि शिवराज सिंह फ्रस्ट्रेड हो गए हैं, शिवराज सिंह, अमित शाह के खानदान में भी किसी ने स्वतंत्रता आंदोलन में भागीदारी नहीं लिया होगा।

ये भी पढ़ें:पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती का कांग्रेस पर हमला, पूर्व सीएम पर साधा निशाना, 

इतना ही नहीं मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि नेहरू जी ने कई बरस जेल की सलाखों के पीछे बिता दिए हैं। और देश के लिए काफी योगदान दिया है, साथ ही कहा कि जो लोग आंदोलन के दौरान छिपते फिर रहे थे वह आज नेहरू जी पर उंगली उठा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सोनिया गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने पर चरण दास महंत बोले- खत्म होगी पार्टी में निराशा

बता दे कि पूर्व सीएम शिवराज पंडित जवाहरलाल नेहरू को अपराधी बोलने वाले बयान पर वो अब भी कायम है। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मैं देश के सभी महापुरुषों का सम्मान करता हूं। लेकिन मेरे लिए राष्ट्र सर्वोपरि है, और राष्ट्र के साथ जो अपराध करता है वो सबसे बड़ा अपराधी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/L7xf1juAwuQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers