पुनिया का बयान- समय से पहले कर दिया जाएगा लोकसभा प्रत्याशियों का ऐलान, हम चुनाव के लिए तैयार | Punia statement Lok Sabha candidates will be declared before time

पुनिया का बयान- समय से पहले कर दिया जाएगा लोकसभा प्रत्याशियों का ऐलान, हम चुनाव के लिए तैयार

पुनिया का बयान- समय से पहले कर दिया जाएगा लोकसभा प्रत्याशियों का ऐलान, हम चुनाव के लिए तैयार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 21, 2019/2:27 pm IST

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया का बयान ने कहा है कि पार्टी कब, किसे प्रदेश अध्यक्ष बनाएगी, लोकसभा चुनाव के पहले  या बाद में निर्णय होगा, यह राष्ट्रीय अध्यक्ष का विशेषाधिकार है। पुनिया ने ये बातें सोमवार शाम दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले कहीं। उनके साथ विधायक अमरजीत भगत भी दिल्ली रवाना हुए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए तैयार है। समय से पहले लोकसभा प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया जाएगा। उम्मीदवारों के चयन के लिए समय सीमा का निर्धारण कर लिया गया है। किस समय प्रदेश इलेक्शन कमेटी की बैठक होगी, कब प्रदेश प्रभारी सचिव जिलों में जाएंगे, कब कार्यकर्ताओं से बात होगी। सब कुछ तय कर लिया गया है।

वहीं राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में चुनाव लड़ने संबंधी बयान पर पुनिया ने कहा कि सरोज पांडेयजी बीजेपी की राष्ट्रीय महासचिव हैं। अगर उन्होंने कुछ कहा है तो सोच समझकर कहा होगा। उन्हें इस बात का इल्म है कि प्रदेश में किस का सिक्का चलेगा इसलिए उन्होंने ऐसा बयान दिया है। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ने भाजपा के सिर फुटौव्वल पर कहा कि 15 साल की सरकार के बाद अब विपक्ष में बैठने का अवसर मिला है इसलिए अंतर्कलह की स्थिति है।

यह भी पढ़ें : पूर्व मुख्यमंत्री रमन के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता डीकेएस हॉस्पिटल से हटाए गए, सहारे नए अधीक्षक होंगे 

उन्होंने सवर्ण आरक्षण पर कहा कि क्या हमने विधेयक पारित किया था या भाजपा की सरकार ने किया था। भाजपा को हम पर इल्जाम लगाने के पहले यह सोचना चाहिए कि विधेयक तो उन्होंने पारित किया था। हमारी सरकार राज्य में इसे लागू करने जा रही है।