पुनिया का बयान- यूनिवर्सल हेल्थ केयर को कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र में कर सकती है शामिल

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 14 Mar 2019 03:38 PM, Updated On 14 Mar 2019 03:38 PM

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा है कि लोकसभा चुनाव को लेकर टिकट वितरण के लिए देश भर में प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी यूनिवर्सल हेल्थ केयर पर चर्चा के लिए रायपुर आ रहे हैं, संभव है कि इसे कांग्रेस के घोषणा पत्र में भी लागू करें। पुनिया अपने दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार दोपहर को रायपुर पहुंचे।

पुनिया आज पीसीसी नेताओं की बैठक लेंगे। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को राहुल गांधी के आगमन पर भी कुछ बैठकें प्रस्तावित हैं। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 15 मार्च को मायाराम सुरजन फाउंडेशन द्वारा आयोजित ‘सबके लिए स्वास्थ्य का अधिकार’ विषय पर कार्यशाला में शामिल होंगे। वहीं 15 मार्च को शक्ति और सोशल मीडिया की बैठक होगी। इसमें पुनिया के साथ सीएम भूपेश बघेल डाटा एनालिटिक्स विभाग के चेयरमैन प्रवीण चक्रवर्ती, राष्ट्रीय समन्वयक शशांक शुक्ला, कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. चंदन यादव, और अन्य नेता शामिल होगे।

यह भी पढ़ें : भारत-अमेरिका में करार, देश में छह परमाणु संयंत्र लगाएगा यूएस, एनएसजी में प्रवेश की संभावनाएं बढ़ी 

इसी तरह 16 मार्च को सोशल मीडिया और शक्ति से जुड़े कार्यकर्ताओं की बैठक में शशांक शुक्ला के साथ प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन, प्रदेश महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, सीएम के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा और अन्य कांग्रेस नेता मार्गदर्शन देंगे।

Web Title : Punia statement Universal Health Care can be included in manifesto for Congress Lok Sabha elections

जरूर देखिये