आतंकियों के निशाने पर कश्मीर से बाहर के लोग, पंजाब के सेब व्यापारियों को गोली मारी, 1 की मौत | Punjab's apple traders shot by terrorists, 1 dead

आतंकियों के निशाने पर कश्मीर से बाहर के लोग, पंजाब के सेब व्यापारियों को गोली मारी, 1 की मौत

आतंकियों के निशाने पर कश्मीर से बाहर के लोग, पंजाब के सेब व्यापारियों को गोली मारी, 1 की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 17, 2019/10:13 am IST

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने और सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकियों ने बाहरी लोगों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। बुधवार को शोपियां में आतंकियों ने एक सेब व्यपारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

पढ़ें- अयोध्या मसले पर सुनवाई पूरी होने के बाद चप्पे-चप्पे पर जवानों की तैनाती

वहीं पुलवामा में आतंकियों ने छत्तीसगढ़ के एक प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे पहले 14 अक्टूबर को शोपियां में राजस्थान के ट्रक ड्राइवर को दो आतंकवादियों ने गोली मार दी थी। 14 अक्टूबर से लेकर 16 अक्टूबर तक आतंकियों ने इस तरह की तीन वारदातों को अंजाम दिया।

पढ़ें- स्वदेशी होवित्जर तोप धनुष सेना में शामिल, जीपीएस सिस्टम और गाइडेड गोले से नही…

आतंकियों के गोली से मारे गए मृतक की पहचान चरणजीत सिंह के रूप में हुई है, जो पंजाब के फाजिल्का के रहने वाले थे। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा, ”शोपियां में आतंकवादियों द्वारा मारे गए चरणजीत सिंह के शव को उनके पैतृक गांव फाजिल्का लाने के लिए मेरी सरकार जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों के संपर्क में है। पंजाब के सेब व्यापारी चरणजीत सिंह और संजीव सिंह को आतंकियों ने शाम 7:30 बजे गोली मारी। बता दें कि बीते तीन दिनों के भीतर राज्य के बाहर के किसी व्यक्ति की हत्या होने की यह तीसरी वारदात है।

पढ़ें – 18 नवंबर से 13 दिसंबर तक चल सकता है संसद का शीतकालीन सत्र, कई महत्व…

टीआई की अम्मा ने महिला और बच्चे को पीटा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kHxDXTTPS9U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers