पति को गनप्वाइंट में रखकर बदमाशों ने किया महिला से गैंगरेप, लॉकडाउन के सूनेपन में हुई वारदात | Putting husband at gunpoint, miscreants gangraped woman, assault in lockdown

पति को गनप्वाइंट में रखकर बदमाशों ने किया महिला से गैंगरेप, लॉकडाउन के सूनेपन में हुई वारदात

पति को गनप्वाइंट में रखकर बदमाशों ने किया महिला से गैंगरेप, लॉकडाउन के सूनेपन में हुई वारदात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : April 2, 2020/11:51 am IST

ग्वालियर। लॉकडाउन में भी दो बदमाशों ने बीमार पति का इलाज कराने आई महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। यहां सनसनीखेज वारदात रतनगढ़ के जंगल में हुई है। बदमाशों ने दंपति को गनपॉइंट पर अगवा किया और फिर पति को गोली मारने की धमकी देकर उसकी पत्नी के साथ जंगल में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:सोनिया गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोली ‘अनियोजित लॉकडाउन से परेशान ह…

दरसअल ग्वालियर शहर के देहात बेहट थाना क्षेत्र के सुजार गांव में रहकर मजदूरी करता है। वही दंपत्ति रनगवां में डॉक्टर के पास इलाज के लिए आए हुए थे। मजदूर को कुछ दिनों से बुखार था तो पत्नी उसे रनगवां में चिकित्सा के पास चेकअप के लिए लाई हुई थी। वहीं दोपहर के इलाज कराकर दोनों पति पत्नी वापस गांव लौट रहे थे। तभी रनगवां में रहने वाला बदमाश कल्ली और रामकिशन जाटव दंपत्ति को अकेला देख बाइक से पीछा करने लगे और रतनगढ़ के जंगल के पास दोनों को बंदूक दिखाकर बाइक रोक लिया और जबरदस्ती उसकी पत्नी को गाड़ी पर बिठाकर रतनगढ़ के जंगल में ले गए। जहां पत्नी को धमकी दी कि चुपचाप जंगल में उनके साथ चले वरना पति को गोली मार देंगे।

ये भी पढ़ें: इंदौर में डॉक्टर्स की टीम पर हमला मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार, सीसीट…

एक बदमाश मजदूर को गनप्वाइंट पर लेकर खड़ा हो गया तो दूसरा महिला को जंगल में ले गया और दोनों ने एक एक कर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को लगी तो वह मौके पर जा पहुची और बदमाशों की जगंल में तलाश कर घटना स्थल की जांच पड़ताल की। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ गेंगरेप और एसटी-एससी का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: सीबीएसई स्टूडेंट्स को जनरल प्रमोशन, बिना परीक्षा-रिजल्ट के अगली कक्…

 
Flowers