PM मोदी की खास पहल, पीवी सिंधू और दीपिका बनीें ‘भारत की लक्ष्मी’ की ब्रांड एंबेसडर | PV Sindhu and Deepika became the brand ambassadors of 'Bharat ki Lakshmi '

PM मोदी की खास पहल, पीवी सिंधू और दीपिका बनीें ‘भारत की लक्ष्मी’ की ब्रांड एंबेसडर

PM मोदी की खास पहल, पीवी सिंधू और दीपिका बनीें ‘भारत की लक्ष्मी’ की ब्रांड एंबेसडर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 23, 2019/4:59 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महिला सशक्तीकरण को लेकर नए अभियान की शुरूआत की है। पीएम मोदी की इस खास पहल का मकसद देशभर की महिलाओं के सराहनीय कार्य को सामने लाकर उनका सम्मान करना हैैैै। इस उद्ददेश्य के लिए पीएम मोदी ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू को ‘भारत की लक्ष्मी’ का एंबेसडर बनाया गया है। नए अभियान का वीडियो पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए साझा किया।

यह भी पढ़ें-नगर परिषद अध्यक्ष के घर पर बनाया जा रहा था पटाखा, अचानक बारूद में ह…

पीएम ने ट्वीट किया, भारत की नारी शक्ति प्रतिभा एवं संकल्प, दृढ़ता और समर्पण का प्रतीक है। हमारे संस्कारों ने हमें हमेशा महिला सशक्तीकरण के प्रयास करना सिखाया है। इस वीडियो के माध्यम से पीवी सिंधू और दीपिका पादुकोण ने ‘भारत की लक्ष्मी’ पहल के संदेश को बेहतरीन ढंग से रखा है। पीएम की इस पहल को दीपिका और सिंधू ने भी समर्थन दिया।

यह भी पढ़ें-पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में क…

सिंधू ने कहा, समाज तब विकसित होता है जब महिलाएं सशक्त होती हैं और उनकी उपलब्धियों को गर्व से देखा जाता है। मैं पीएम के ‘भारत की लक्ष्मी’ अभियान का समर्थन करती हूं। यह भारत की अद्भुत महिलाओं की असाधारण उपलब्धियों का जश्न मनाता है। इस दिवाली नारीत्व का जश्न मनाते हैं। वहीं, दीपिका ने ट्वीट किया, इस दिवाली, हमारे देश की महिलाओं के योगदान एवं उपलब्धियों पर रोशनी डालते हैं और उनका जश्न मनाते हैं।